Bhopal Cheating News:: अकाउंट में रकम जमा करने का झांसा देकर जालसाजी 

Share

Bhopal Cheating News: अवधपुरी पुलिस ने दर्ज किया मामला

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में एक महिला को जालसाज ने ठग (Bhopal Cheating News:) लिया। वह उसका रिश्तेदार भी है। उसने बैंक खाते में पैसे डालने का झांसा देकर यह रकम निकाल ली थी। इस मामले में सायबर सेल के अलावा पीड़िता ने अवधपुरी थाने (Bhopal fraud News) में शिकायत दर्ज कराई थी।

रिश्तेदार बनकर दिया झांसा

अवधपुरी पुलिस के अनुसार 43 वर्षीय गीता कुशवाहा (Geeta Kushwaha) पति अरविंद कुशवाहा यहां सौम्या विहार कॉलोनी, फेस-2 में परिवार के साथ रहती हैं। उनके मोबाइल पर 10 मई, 2020 को एक व्यक्ति ने फोन किया था। उसने रिश्तेदार होना बताकर बातों में उलझाया जिस कारण वह ज्यादा पूछताछ उससे नहीं कर पाई। उसने कहा कि दोस्त से कुछ पैसे लेना है। नेटवर्क की समस्या के कारण उसके खाते में पैसे नहीं आ रहे हैं। ऐसे में महिला अगर अपने बैंक खाते में ऑनलाइन पैसे लेकर उसको दे दे। झांसे में आई महिला इसके लिए तैयार हो गई। इसके बाद दूसरे नंबर से फोन आया और उसने जैसा बताया महिला वैसा करती चली गई। इस दौरान शातिर जालसाज ने क्यूआर कोड स्कैन कर खाते से पांच हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस का कहना है मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Fraud Marriage Bureau : तस्वीर दूसरे की दिखाकर कराया रिश्ता
Don`t copy text!