Bhopal Road Mishap: सड़क हादसे में महिला की मौत

Share

Bhopal Road Mishap: आकाशीय बिजली गिरने से दो व्यक्तियों की जान गई

Khandwa Road Accident
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई हैं। एक महिला सड़क हादसे में जख्मी थी। उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर, गुरुवार को मौसम के कारण गिरी आकाशीय बिजली से दो व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुई थी जख्मी

हबीबगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह के सामने स्थित विश्वकर्मा नगर में रहने वाली 34 वर्षीय मधु पंडित पति भुवनेश्वर कल सुबह सड़क के दूसरी तरफ बने शुलभ शौचालय जा रही थी। सड़क पार करते समय बाइक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में महिला के सिर में गंभीर चोट लगी थी। इलाज के दौरान देर रात महिला की मौत हो गई है। इधर गुनगा थाने के ग्राम बर्री गजराज निवासी 28 वर्षीय महिला प्रीति अहिरवार पति हरिनारायण की कल दोपहर कुएं में लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि वह पानी भरने कुंए पर गई थी। जहां उसकी गिरने से मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

आकाशीय बिजली गिरने से मौत

इधर, नजीराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले रघुवीर पुत्र कमल सिंह की आकाशीय बिजली करने से मौत हो गई है। इससे पहले कोलार इलाके में एक्टिवा सवार पर बिजली गिरी थी। जिसके शव को लोडिंग आटो से ले जाया गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: ज्वैलर्स शॉप में धावे की थी योजना
Don`t copy text!