Bhopal Crime News: सीएम हाउस में तैनात पुलिस अफसर को धमकी

Share

Bhopal Crime News: 24 घंटे के भीतर एक दर्जन कॉल किए, लेन—देन के विवाद में अफसर को पार्टी बनाने की कोशिश

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सीएम हाउस में तैनात पुलिस अफसर ने फोन पर धमकाने (Bhopal Crime News) का मामला दर्ज कराया है। मामला पैसों के लेन—देन का बताया जाता है। आरोपी अभद्र भाषा का प्रयोग कर अफसर को धमका रहा है। पीड़ित अफसर ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा (Madhya Pradesh Crime News) दर्ज कर लिया है।

2014 में था तैनात अफसर

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया एएसआई इमरत सिंह (ASI Imrat Singh) ने गुरूवार दोपहर तीन बजे फोन पर धमकाने की एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने धारा 506/507 (धमकाना और फोन पर धमकाने) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने हेमंत जनयानी को आरोपी बनाया हैं। हेमंत जनयानी (Hemant Janyani) बैरागढ़ इलाके का रहने वाला है। उसकी इलाके में रतन हार्डवेयर के नाम से दुकान है। द क्राइम इंफो (thecrimeinfo) से बातचीत में एएसआई इमरत सिंह ने बताया वह डीआरपी लाईन में रहते हैं। फिलहाल वह सीएम हाउस में तैनात हैं। पहले 2014 में इमरत सिंह बैरागढ़ थाने में तैनात थे। उस दौरान आरोपी थाने में आकर उनसे मिला था। वह उस वक्त किसी तीसरे व्यक्ति को लेकर आया था। उसको दिखाते हुए यह पूछा था कि वह उनको पहचानता है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

बाप—बेटे दोनों ने धमकाया

वह पहचानते थे इसलिए हामी भर दी। फिर दोनों के बीच एक लाख रुपए का लेन—देन हुआ था। यह उसकी जानकारी में नहीं था। अब आरोपी यह बोल रहा है कि इमरत सिंह के कहने पर उसने पैसा दिया था। जबकि ऐसा करने से वह इंकार कर रहा है। इसलिए बाकी की रकम को लेकर वह परेशान कर रहा था। आरोपी पिता—पुत्र पिछले दो—तीन दिनों से फोन करके धमकियां और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कैब ड्रायवर का हमलावर अभी भी फरार
Don`t copy text!