Bhopal Rape News: खलिहान में महिला को दबोचकर की दरिंदगी 

Share

Bhopal Rape News: बदनाम करने की धमकी देकर कर रहा था उसका शोषण

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात क्षेत्र से बलात्कार (Bhopal Rape News) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। आरोपी ने महिला को रास्ते से दबोच लिया था। वह फिर उसको खलिहान में ले गया। आरोपी उसको बदनाम करने की धमकी देकर ऐसा लंबे अरसे से कर (Bhopal Crime Against Woman) रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मामला दर्ज (MP Rape News) कर लिया हैं।

मायके में रहती है पीड़िता

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय महिला ने शुक्रवार शाम चार बजे बलात्कार की एफआईआर दर्ज कराई हैं। इसमें धारा 376/2एन/506/ (बार—बार बलात्कार, धमकाने और एट्रो सिटी एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। मामले में आरोपी लाल सिंह राजपूत (Lal Singh Rajput) है। पीड़िता ने बताया उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी। उसका पति खेती—किसानी करता है। पति ससुराल में ही रहता है। आरोपी उसके गांव में रहता है। जिसे वह जानती है। घटना वाले दिन पीड़िता सामान लेने के लिए दुकान जा रही थी। तभी रास्ते में आरोपी लाल सिंह राजपूत मिला। उसने पीड़िता को दबोचा और खलिहान में ले गया था।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

बदनाम करने की देता था धमकी

खेत में ले जाकर उसके साथ आरोपी ने बलात्कार किया था। उसके बाद आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर पिछले चार महीनों से उसके साथ ज्यादती कर रहा हैं। आरोपी की हरकतों से पीड़िता तंग आ चुकी थी। इस कारण उसने परिजनों को आरोपी की हरकतों से अवगत कराया था। जिसके बाद वह थाने पहुंची और मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अभी आरोपी को गिरफ्तार  नहीं कर सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: पिता की करतूत, 10 साल की बेटी ने खोला राज
Don`t copy text!