Bhopal Suicide News:  15 साल की लड़की ने इस वीड़ियो के कारण खाया था जहर

Share

Bhopal Suicide News: पति—पत्नी को महंगा पड़ा मजाक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhopal Suicide News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। किसी की मजबूरी या गलती पता लगने पर उसका मजाक (Bhopal Suicide News) नहीं उड़ाना चाहिए। हो सकता है इस कारण वह व्यक्ति मानसिक विकार में चला जाए। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके से सामने (Madhya Pradesh Suicide News) आया है। इस मामले में पुलिस ने पति—पत्नी को गिरफ्तार किया है। मौत इसी महीने हुई थी। दंपत्ति उसका मजाक करके हंसी (Bhopal Crime Against Minor News) करते थे। इस कारण बच्ची ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया था।

पिता करते हैं खेती

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि काजल शर्मा (Kajal Sharma) पिता दीन दयाल उम्र 15 साल ने आत्महत्या (Kajal Sharma Suicide News) की है। परिजनों ने बताया काजल बिजली कॉलोनी की रहने वाली थी। उसके पिता खेती—किसानी करते हैं। काजल ने 06 मार्च, 2020 की रात लगभग 8—9 बजे घर में सल्फास खाया था। तबीयत बिगड़ते ही परिजन उसे गायत्री अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां इलाज के दौरान 8 मार्च की सुबह उसकी मौत हो गई थी। मरने से पहले काजल ने पुलिस को बयान दिए थे। वह आरोपी छोटू उर्फ राम मिलन शिवहरे (Chhotu @ RamMilan Shivhare) और सविता शिवहरे (Savita Shivhare) के कारण परेशान चल रही थी। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

कैमरे में कैद थी यह घटना

जांच अधिकारी एएसआई मान सिंह ने बताया कि काजल ने चार—पांच महीने पहले सामने रहने वाले एक व्यक्ति के घर से पैसे चुरा लिए थे। जिसकी भनक लगते ही मोहल्ले में हंगामा मच गया था। छोटू के घर के बाहर जो कैमरा लगा था उसमें वह घटना कैद हो गई थी। तभी से वह दंपत्ति काजल को चोट्टी बोलकर हंसी उड़ाता था। एक बार उसने विरोध भी किया। इस कारण आरोपी दंपत्ति ने उस घटना का वीडियो वायरल कर दिया। दी थी। इस बात की भनक लगते ही काजल ने घर में रखा सलफास खाया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में युवती की मौत
Don`t copy text!