Bhopal News : सैज, डीपीएस समेत 11 स्कूलों में बम होने की अफवाह फैलाई

Share

Bhopal News : सर्चिंग के बाद हॉक्स मेल निकला, दो मुकदमे हुए दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई।

भोपाल। सैज, डीपीएस स्कूल समेत 11 स्कूलों में एक साथ बम होने की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया। यह घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल शहर की है। आनन—फानन में स्कूल खाली कराने के बाद सर्चिंग की गई। जिसके बाद यह कोरी अफवाह निकली। हालांकि इससे पहले सभी अफसरों और स्कूल प्रबंधन की सांसे उपर नीचे होती रही। भोपाल सिटी(Bhopal News)  पुलिस ने इस मामले में अलग—अलग दो मुकदमे भी दर्ज किए हैं।

मेल और नंबर की खोजबीन हुई शुरु

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सुबह 10 बजे पुलिस कंट्रोल रुम में यह कॉल आया था। इसके अलावा स्कूलों को इस संबंध में मेल किया गया था। इसके बाद बम निरोधी दस्ते को तैनात किया गया। करीब पांच बम स्क्वायड को इस काम में लगाया गया। काफी देर की गई सर्चिंग के बाद धमकी अफवाह निकली। भोपाल पुलिस की तरफ से इस मामले में कोलार थाने में 411—414/22 धारा 507 (धमकाने का मुकदमा) दर्ज किया गया। यह मुकदमे डीपीएस स्कूल (DPS School) और सैज स्कूल (SAGE SCHOOL) प्रबंधन की तरफ से दर्ज कराए गए। शिकायत रामबाबू बरेठा और संतोष श्रीवास्तव की तरफ से दर्ज कराए गए। पुलिस ई—मेल आईडी और नंबर के आधार पर धमकाने वाले व्यक्ति का पता लगा रही है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प​ति के लिए यह बोलकर मनचले ने दबोचा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!