Bhopal Suicide Case: गृह उप सचिव के ड्रायवर की पत्नी फंदे पर झूली

Share

Bhopal Suicide Case: शादी को हुए थे केवल एक सप्ताह, अलग—अलग दो खुदकुशी के मामलों के यह हैं राज

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गृह विभाग में डिप्टी सेकेट्री के ड्रायवर की पत्नी फंदे पर झूल (Bhopal Suicide Case) गई। उसकी एक सप्ताह पहले ही शादी हुई है। मामला नव विवाहिता की मौत (Bhopal News Married Woman Hanging) से जुड़ा है। इसलिए जांच राजपत्रित पुलिस सेवा के अधिकारी करेंगे। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) शहर की है। इसके अलावा दो अन्य व्यक्तियों ने भी खुदकुशी की है। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया हैं।

मायके में लगाई फांसी

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि सुमायला खान (Sumaila Khan) पति रफीक खान उम्र 19 साल ने आत्महत्या की हैं। जांच अधिकारी एसआई शुभम पांडे (SI Shubham Pande) के मुताबिक सुमायला का मायका मीरा नगर में हैं। उसकी शादी शनिवार 12 दिसंबर को ही हुई थी। रफीक गृह विभाग में डिप्टी सेकेट्री की गाड़ी चलाता है। शादी के बाद सुमायला को मायके की याद आ रही थी। इस कारण वह ससुराल वालों से सलाह लेकर घर आई थी। घटना वाली दोपहर मां-भाई मजदुरी पर गए हुए थे। घर के बाजू में ही दूसरे रिश्तेदार भी रहते हैं। काफी समय तक सुमायला जब बाहर नहीं आई तो उन्होंने उसकी सुध ली।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी के खिलाफ दर्ज है जालसाजी का मामला, भोपाल पुलिस की यह है मजबूरी

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

घटना की जानकारी पुलिस को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से मिली थी। लोगों ने शुक्रवार सुबह फंदे पर सुमायला खान (Sumaila Khan Suicide Case) को लटका देखा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की पड़ताल भी की है। लेकिन, वहां कोई सुसाइड नोट अथवा कारण से संबंधित जानकारी नहीं मिली है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। केस डायरी सीएसपी हबीबगंज संभाग भूपेन्द्र सिंह (CSP Bhupendra Singh) को सौंपी गई है। इधर, बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित अमराई इलाके में एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है। उसकी लाश पुलिस को निर्माणाधीन मकान में मिली थी।

यह भी पढ़ें:   भाजपा अध्यक्ष को प्रेमचंद गुड्डू का जवाब ‘मैं भाजपा का सदस्य ही नहीं तो नोटिस क्यों दिया’

पीएचई में करता था नौकरी

शव की पहचान भवानीदीन राठी (Bhavanideen Rathi) पिता खिलैया उम्र 50 साल के रुप में हुई। वह अमराई में ही रहता हैं, जहां लाश मिली निर्माणाधीन मकान है। यह मकान भवानीदीन राठी का ही है। जांच में पता चला है कि वह शराब पीने का आदी था। भवानीदीन राठी को उसके भतीजे श्याम राठी (Shayam Rathi) ने फंदे पर लटका देखा था। उसने पुलिस को बताया कि भवानी पीएचई में वॉटर सप्लाई का काम करता था। इसके अलावा कोहेफिजा स्थित रेन बसेरा में एक व्यक्ति की लाश मिली है। उसकी फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव सुरक्षित रख दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!