Bhopal Theft Case: राजधानी में चोरों का आतंक, क्राइम ब्रांच ने टीम बनाई

Share

Bhopal Theft Case: सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदिग्धों की धरपकड़, अभी भी खाली हाथ पुलिस

Bhopal Theft Case
यह है वह जगह जहां चंदन के पेड़ काटे गए

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) में चोर सक्रिय है। चोरों का आतंक इतना है कि उन्होंने चार इमली में भी वारदात करने में गुरेज नहीं किया। इस इलाके में नेता—अफसर के अलावा मंत्रियों के बंगले हैं। चोरों की पतारसी के लिए क्राइम ब्रांच ने एक टीम गठित की है। वह सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर के हुलिए से संदिग्धों की तलाश कर रही है।

बैंक में है असिस्टेंट मैनेजर

श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र स्थित प्रोफेसर कॉलोनी के अनमोल अपार्टमेंट के एक फ्लैट का ताला चोरों ने तोड़ दिया। इस फ्लैट में सोनू गोलकर (Sonu Golkar) पिता इंदर सिंह उम्र 21 साल रहते हैं। वह परिवार के साथ 6 दिसंबर को शादी में शामिल होने खंडवा (Khandwa) गए थे। सोनू गोलकर मालवीय नगर स्थित ओवरसीज बैंक (Oversis Bank) में असिस्टेंट मैनेजर हैं। परिवार 17 दिसंबर को वापस आया तो ताला टूटा मिला। चोर घर से सोने—चांदी के जेवरात, नकदी ले गए। पुलिस चोरी गई संपत्ति 10 हजार रुपए की बता रही है। इधर, रातीबड़ स्थित बरखेड़ी कला में कोपल स्कूल के नजदीक हरीश इलेक्ट्रॉनिक्स, आरके ज्वैलर्स, जेके स्टील समेत फर्नीचर दुकान का ताला तोड़ा था। इस चोरी का सुराग पुलिस को नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी ने शहर में इतने लोगों को दिया था धोखा

खरीददारी के बहाने किया जेवर साफ

रातीबड़ पुलिस ने हरीश की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। यहां से सर्राफा कारोबारी राजेंद्र सोनी (Rajendra Soni) और स्टील कंपनी के मालिक जीवन मारण (Jeevan Maran) ने भी चोरी गई संपत्ति का खुलासा किया है। इसके अलावा शाहजहांनाबाद स्थित रेजीमेंट रोड पर राधिका ज्वैलर्स (Radhika Jewelers) शॉप में चार बुर्का पहने महिलाओं ने डेढ़ किलो चांदी चोरी की। यह घटना कैमरे में भी कैद हुई है। शिकायत अशोका गार्डन निवासी दिनेश सोनी (Dinesh Soni) ने दर्ज कराई है। पुलिस ने चोरी गई चांदी की कीमत 60 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Women Harassment Case: वैवाहिक जीवन में कांटा बनी ननद, गुट बनाकर पीटा

आखिरकार मुकदमा दर्ज

इधर, चार इमली में स्थित चंदन चोरी के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह मुकदमा हबीबगंज थाना पुलिस ने रवींद्र भारद्वाज (Ravindra Bhardwaj) की शिकायत पर दर्ज किया है। रवीन्द्र राजधानी परियोजना के वन मंडल में गार्ड है। चोरी की रिपोर्ट 17 दिसंबर की रात साढ़े आठ बजे दर्ज की गई है। इससे पहले पुलिस आवेदन आने का इंतजार कर रही थी। उधर, एएसपी क्राइम ब्रांच गोपाल धाकड़ (ASP Gopal Dhakad) ने बताया कि जांच के लिए टीम गठित की गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!