Bhopal News: एलएन नर्सिग कॉलेज कैंपस में घुसकर मचाया हंगामा

Share

Bhopal News; कैम्पस में घुसे कार सवार चार व्यक्तियों ने शराब पीकर की थी गाली—गलौज, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश में शराब माफियाओं के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर अभियान चलाया गया है। जिसकी मैदानी हकीकत भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार में हुई इस घटना से उजागर होती है। यहां कार सवार चार व्यक्तियों ने नशे में जमकर बवाल मचाया। यह बवाल एलएन मेडिकल कॉलेज कैम्पस में मचाया गया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों के पहचान करने में जुटी हुई है।

यह बोल रही है पुलिस

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 10 अक्टूबर की दोपहर लगभग एक बजे 799/22 धारा 451/294/506/34 (कैंपस में घुसकर, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत शेर सिंह बघेल पिता बीरेन सिंह बघेल उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। शेर सिंह बघेल (Sher Singh Baghel) ग्राम इनायतपुरा में स्थित एलएन मेडिकल कॉलेज (LN Medical College) कैम्पस में ही रहते है। पुलिस के अनुसार घटना वाली रात एक कार कैम्पस में अंदर आई। जिसमें चार व्यक्ति शराब के नशे में शोर मचा रहे थे। शेर सिंह बघेल ने उन्हें रोका तो चारों उनसे गाली—गलौज करने लगे। फिर जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा। इस मामले की जांच प्रधान आराक्षक जितेंद्र कुमार यादव (HC Jitendra Kumar Yadav) कर रहे हैं। इस मामले के आरोपी अज्ञात हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : शिवसेना के पूर्व अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या
Don`t copy text!