MP Political Gossip: राजधानी में एक पार्षद का हूटर प्रेम

Share

MP Political Gossip: राष्ट्रीय पार्टी के एक प्रमुख नेता संकट में आए, उनके चरित्र को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष से की एक रसूखदार कॉलोनी के सोसायटी ने शिकायत, नेता के अलावा कई दूसरे बड़े चेहरों के भी नाम

MP Political Gossip
सांकेतिक चित्र टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजनीति (MP Political Gossip) में गाहे—बगाहे भीतर ही भीतर बहुत कुछ चल रहा होता है। अभी पिछले दिनों ही एक आडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक नेता को सरकार की तरफ से मिली अतिरिक्त सुविधा को लेकर एक पार्टी के ही नेता अभद्र गालियां देते हुए कोस रहे थे। यह मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि उन्हीं नेता की बदौलत कुर्सी पाने वाले एक बड़े नेता की कुर्सी खतरे में आ गई। उनकी रवानगी लगभग तय है। इसकी वजह एक चिट्ठी है जो दिल्ली दरबार में बकायदा पंजीकृत डाक के जरिए पहुंचाई गई है।

नाम जानने में जुटा संगठन

खबर है कि वायरल चिट्ठी एक बड़ी सोसायटी ने दिल्ली दरबार में भेजी है। जिसमें बताया गया है कि प्रदेश संगठन स्तर के पांच से अधिक नाम बताते हुए एक घर पर रात—रात रूकते हैं। इसमें जिनके नाम है उसमें एक नाम बहुत बड़े नेता का है। यह पत्र कई मीडिया जगत से जुड़े सक्रिय पत्रकारों के मोबाइल पर चटखारे लेकर पढ़ाया जा रहा है या फिर दिखाया जा रहा है। अब देखना यह है कि यह पत्र वाली पनौती कब निकलकर बाहर आती है। क्योंकि इसके आते ही कई बड़े चेहरों के विकट गिरना तय हैं।

भाई के पास कॉलोनाइजर का लायसेंस

MP Political Gossip
सांकेतिक चित्र टीसीआई

पिछले दिनों नगरीय निकाय चुनाव हुए। इस चुनाव में एक सीट पर कई दावेदार थे। ऐसे ही एक वार्ड में अचानक एक नेता जी की लॉटरी खुल गई। उन्हें टिकट मिला और वे जीत गए। जीत से मिले सामान्य जीवन जीने वाले यह नेताजी इन दिनों फॉर्म पर है। यह अपने इलाके में जब भी आते—जाते हैं तो उनके निजी वाहन पर हूटर बजता है। आपको बता दे कि यह साहब राजनीति से पहले विधि क्षेत्र में सक्रिय थे। इसलिए हूटर के नियमों को लेकर नेता जी वाकिफ भी होंगे। रोचक बात यह भी है कि इस वाहन में उनके भाई भी बैठते हैं। यह भाईसाहब एक कॉलोनाइजर का लायसेंस लेकर बैठे हुए भी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Breaking News: चप्पल पहनकर आए आकाश दुबे ने थाने में बोला कर रहा हूं समर्पण

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!