Life Partner At Night: उस काम के लिए महिलाओं ने बताए 10 टिप्स, जिसके बाद पार्टनर की शुरू होती है भूमिका

Share

Life Partner At Night: मूड में लाने के लिए ऐसे तकनीक अपनाकर देती हैं इशारे, समझे तो ठीक नहीं तो वह अनाड़ी हैं…

Life Partner At Night
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

नई दिल्ली। यूं तो अधिकांश लाइफ पार्टनर सेक्स को लेकर खुलकर बातचीत नहीं करती है। लेकिन, वे इशारों ही इशारों में अपने इरादे बता देती है। उस पल को महसूस करके यदि जीवन साथी ने साथ दिया तो वह महिलाओं को मूड (Life Partner At Night) में लाने वाला अवसर होता है। जिसके बाद महिलाओं को संतुष्ट करना पार्टनर के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होता है। ऐसे विषयों को लेकर दस महिलाओं से बातचीत जानकारों ने की है। जिसमें कई चौका देने वाली बातें है जो सामान्य दिखती है। उस पल को पहचानने में यह आपकी सेक्स लाइफ को आसान बना सकता है।

कैसे दिए जाते हैं संदेश

Life Partner At Night
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

पति—पत्नी या कपल जब साथ होते हैं तो यह जानना काफी मुश्किल भरा होता है कि शुरूआत किसे करनी है। इन्हीं बातों को जानने के लिए विषय विशेषज्ञ अध्ययन करते हैं। ऐसे ही एक अध्ययन में यह बातें सामने आई है कि शुरुआत के लिए सिर्फ एक पार्टनर पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। इसके लिए दोनों तरफ से बराबर की पहल होनी चाहिए। कई महिलाएं सेक्‍स की पहल करने से सिर्फ इसलिए डरती हैं, क्‍योंकि उन्‍हें पता ही नहीं होता कि उनका पार्टनर चाहता क्‍या है, वे उम्‍मीद करती हैं कि उनका पार्टनर अगर सेक्‍स करना चाहता है तो वो खुद ही आगे बढ़ेगा। वहीं, कुछ महिलाएं इशारों से सेक्‍स करने की इच्‍छा व्‍यक्‍त करती हैं, जो न तो रोमाटिंक होता है और न ही मजेदार। अगर आप भी सेक्‍स की पहल करने में हिचकती हैं तो इन 10 महिलाओं से सीख सकती हैं। इन्‍होंने सेक्‍स को शुरू करने के अपने ऐसे खास तरीकों के बारे में बताया है, जो आपके पार्टनर का मूड़ पल भर में सेट कर देगा।

यह भी पढ़ें:   World News : देश को बदनाम करने वाले तीन भारतीय मूल के डॉक्टर

जंप करके देती है इशारे

नाम न प्रकाशित करने की शर्त के साथ एक महिला ने बताया अगर मैं सेक्‍स करना चाहती हूं तो इसके बारे में पूछने की जगह मैं सारे कपड़े उतारकर केवल अपने छोटे नाइटगाउन को पहनकर बिस्तर पर आ जाती हूं। इसके बाद जब मेरे पति का हाथ मेरे पैरों को सहलाते हुए आगे बढ़ता है, तो मेरे अंडरगारमेंट्स न पाकर उन्‍हें खुद ही पता चल जाता है, कि मैं सेक्‍स (Life Partner At Night)  करने के मूड़ में हूं और इसके बाद वे कंट्रोल नहीं कर पाते। वहीं दूसरी महिला ने बताया जब मुझे सेक्‍स करने की इच्‍छा होती है, तो मैं उससे डायरेक्‍ट पूछती हूं मैं मूड में हूं…क्या आप भी मूड़ में हैं?। इसी तरह तीसरी महिला ने बताया मुझे कभी भी सेक्‍स करने के लिए अलग तरह से प्रयास करने की जरूरत नहीं पड़ती है। मेरा उसके साथ बेड पर होना ही उसे सेक्‍स के लिए ए‍क्‍साइटेड कर देता है। वहीं एक अन्य महिला ने कहा जब मुझे सेक्‍स करने की इच्‍छा होती है, तो मैं सीधे अपने पार्टनर पर जंप मारती हूं और उसे बिस्तर पर खींच लेती हूं। मेरे पार्टनर इस पर काफी अच्छा रिएक्‍शन देता और फिर हम बिस्तर पर अपनी सारी जरूरतों को पूरा करते हैं।

चेस्ट के जरिए करती हूं उत्तेजित

Life Partner At Night
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

पार्टनर को सेक्‍स के लिए ए‍क्‍साइटेड करना बिल्कुल मुश्किल नहीं है। जब मुझे सेक्‍स चाहिए होता है, तो मैं अपने पार्टनर के पास अपने हिप को सेक्‍सुअल मूवमेंट देते हुए उसके थाई, गर्दन व चेहरे को सहलाती हूं। इसके अलावा सेक्‍सुअल ड्रेस पहनने के साथ उसकी गोद में बैठकर अपने बट को मूव करती हूं। यह कहना है एक अन्य महिला का। जबकि दूसरी महिला का सुझाव है कि अगर मुझे क्विक सेक्‍स (Life Partner At Night) की जरूरत होती है, तो मैं अपने पार्टनर को किस करती हूं और अपने हाथों से उत्‍तेजित करती हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपने पार्टनर को उत्‍तेजित करने के लिए सिर्फ उसे किस करना होता है, इसके बाद वह खुद ही पूरी तरह से मूड में आ जाता है। इसके अलावा एक अन्य महिला ने अपने उस पल के बारे में बताते हुए जानकारी दी कि जब भी मुझे वह करना होता है तो मैं बस अपने पति के चेस्‍ट और पेट को सहलाती हूं और फिर झुक कर उसकी गर्दन को चूमती हूं। इसके बाद पति के रिएक्‍शन पर ध्‍यान देती हूं और फिर अपना हाथ नीचे खिसकाती चली जाती हूं।

यह भी पढ़ें:   Ahmedabad-Limbdi Highway पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत
Don`t copy text!