Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: रेलवे स्टेशन में ट्रेन का इंतजार कर रहे वृद्ध ने दम तोड़ा

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से जुड़ी है। यह घटनाएं हनुमानगंज और बिलखिरिया इलाके की है। पहले दोनों व्यक्ति अनजान थे। लेकिन, पुलिस की कोशिश के चलते उनकी पहचान हो सकी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

कोलकाता गया था बेटा

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 06 मई की सुबह 11 बजे पुलिस को एक व्यक्ति की मौत होने की खबर मिली थी। यहां रेलवे स्टेशन के पास शव पड़ा था। तलाशी लेने पर दस्तावेज मिले थे। जिसके आधार पर उसकी पहचान मिश्रीलाल पिता हीरालाल उम्र 75 साल के रुप में हुई। वह ग्राम मडिया सेमरा गंजबसौदा विदिशा का रहने वाला था। वह विदिशा जाने के लिए ट्रेन का स्टेशन पर इंतजार कर रहा था। मिश्रीलाल (Mishri Lal) का बेटा शिव नगर में रहता है। वह उससे मुलाकात करने आया था। बेटा ट्रक ड्रायवर है जो कि कोलकाता गया हुआ था।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

रिश्तेदारों ने पहचाना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार सुरेन्द्र बुधोलिया ने एक व्यक्ति की मौत की खबर 06 मई की रात लगभग साढ़े नौ बजे दी थी। घटना कोकता चौराहे पर हनुमान मंदिर के नजदीक हुई थी। यहां एक व्यक्ति की लाश मिली। जिसकी पहचान दामोदर प्रसाद शर्मा उम्र 58 साल के रुप में हुई। वह मूलत: रायसेन का रहने वाला था। उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था। वह पिछले तीन—चार दिनों से इलाके में निर्वस़्त्र होकर घूम रहा था। फोटो से उसकी पहचान परिजनों ने की है। जहां लाश मिली थी उसके नजदीक ही दामोदर प्रसाद शर्मा के रिश्तेदार भी रहते थे। इसलिए यह जानकारी परिजनों तक पहुंच गई थी। फिलहाल मौत की वजहों का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: कार ने स्कूटी को उड़ाया, दो युवकों की मौके पर मौत, एक घायल
Don`t copy text!