Bhopal News: वयोवृद्ध को दो सगे भाईयों ने मां के साथ मिलकर धोया

Share

Bhopal News: तेज बारिश के कारण पूजा—पाठ सामान की दुकान में घुस रहे पानी को रोकने पन्नी चढ़ाने को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश सड़क परिवहन निगम से सेवानिवृत्त एक वयोवृद्ध को दो सगे भाईयों ने मां के साथ मिलकर बुरी तरह से धो दिया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। मारपीट की इस घटना में पहले वयोवृद्ध फिर दूसरे पक्ष की तरफ से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

इस कारण हुआ था विवाद

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 10 सितंबर की सुबह साढ़े दस बजे हुआ था। जिसमें पहले पक्ष की तरफ से नारायण शंकर पारिका (Narayan Shankar Parika) पिता मिश्रीलाल पारिका उम्र 77 साल ने शिकायत दर्ज कराई। वह कोटरा सुल्तानाबाद में रहता है और राज्य परिवहन निगम से सेवानिवृत्त कर्मचारी है। मारपीट का आरोप उसने नीतेश चौरसिया, उसके भाई आशीष चौरसिया और उसकी मां अज्जु चौरसिया पर लगाया है। नारायण शंकर पारिका का कहना था कि उनकी लगाई पन्नी को हटाने पर नाराज होकर ऐसा किया गया। आरोप है कि पत्थर मारने के अलावा घर में घुसकर वॉशिंग ​मशीन गिराकर उसे तोड़ दिया गया। पुलिस ने 554/23 मारपीट और तोड़फोड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से अंजू चौरसिया (Anju Chaurasiya) पत्नी स्वर्गीय संतोष चौरसिया उम्र 51 साल ने प्रकरण 555/23 दर्ज कराया। उसका कहना था कि वह पूजा—पाठ का सामान बेचती है। दुकान के भीतर पानी आ रहा था। इसलिए बेटे पन्नी चढ़ा रहे थे। तभी आरोपी नारायण शंकर पारिक आया और बांस के डंडे से बेटे आशीष चौरसिया (Ashish Chaurasiya) को पीट दिया। पुलिस ने अंजू चौरसिया की शिकायत पर 555/23 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बाइक से गिरकर हुई मौत
Don`t copy text!