Bhopal News: हादसे में जख्मी दूसरे व्यक्ति ने भी दम तोड़ा 

Share

Bhopal News: एसयूवी कार और जीप के बीच हुई थी टक्कर, चार घायलों का अभी भी चल रहा इलाज, चकनाचूर कार को जब्त किया, चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। एसयूवी और जीप के बीच हुई भीषण भिड़ंत में जख्मी एक अन्य अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसे में अब तक मृतकों की संख्या दो हो गई है। जबकि चार अन्य अभी भी जख्मी है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में हुई थी। टक्कर मारने वाली एसयूवी कार के मालिक का नाम अभी सामने नहीं आया है। लेकिन, पुलिस ने उसके चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई थी भीषण दुर्घटना

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार अशफाक मुस्तफा (Ashfaq Mustafa) पिता खालिद मुस्तफा उम्र 35 साल की मौत हो गई थी। वह इमामी गेट (Imami gate) के नजदीक रहता था। वह लाइट फिटिंग का काम करता था। पुलिस ने बताया कि अशफाक मुस्तफा के साथ जीप (Jeep) पर जहूर, अनीस, मजहर, गुडडू वह अन्य एक थे। हादसा 22—23 जून की दरमियानी रात लगभग एक बजे हुआ था। जीप पर सवार सभी लोग ढ़ाबे पर चाय पीने के लिए परवलिया सड़क (Parwaliya Sadak) की तरफ जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार एसयूवी एमपी—04—सीएस—9143 के चालक ने आकर पीछे से टक्कर मार दी। हादसा मनुआभान टेकरी (Manuabhan Tekri) के पास ब्रिज पर हुआ था। दुर्घटना केे बाद जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। जीप में सवार सभी लोग बुरी तरह से दब गए थे। राहगीरों ने जीप को सीधा करके घायलों को अस्पताल पहुंचाया था। डॉक्टर ने अशफाक मुस्तफा को मृत घोषित कर दिया था। एसयूवी कार (SUV Car) के एयरबैग खुलने से कार में सवार लोगों को चोटें नहीं आई। दुर्घटना के बाद कार में सवार लोग उसको लावारिस छोड़कर फरार हो गए थे। इधर, पुलिस ने बताया कि हादसे में जख्मी मोहम्मद जहूर (Mohammed Jahur)  पिता अब्दुल शकूर उम्र 55 साल की भी मौत हो गई है। वह मंगलवारा (Mangalwara) थाना क्षेत्र स्थित धोबन वाली गली में रहते थे। मोहम्मद जहूर की मौत सोमवार को हुई है। कोहेफिजा पुलिस नेमर्ग 46—47/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ 403/24 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, जख्मी करने और हादसे के कारण मौत होने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण पुलिस ने 23 जून की सुबह छह बजे दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: भेल के रिटायर्ड इंजीनियर के साथ सबसे बड़ी धोखाधड़ी
Don`t copy text!