Indore Murder News: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते उतारा था मौत के घाट

Share

Indore Murder News: घुटनों के नीचे का हिस्सा मिला था, जिसकी क्राइम ब्रांच कर रही थी जांच, लापता युवती का शव तस्दीक होने के बाद उसके प्रेमी को हिरासत में लिया गया, आरोपी ने अपने दो दोस्तों की मदद से युवती के शव को लगाया था ठिकाने

Indore Murder News
सांकेतिक चित्र

इंदौर। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर यानि विवाहेत्तर संबंध को लेकर पनपे कलह का एक भयावह पहलू सामने आया है। यह घटना इंदौर (Indore Murder News) शहर के हीरा नगर इलाके में हुई थी। जिसकी जांच क्राइम ब्रांच कर रही थी। यह जांच तब शुरू की गई थी जब नाला सफाई के दौरान एक युवती के दो पैर नाले में मिले थे। उसका धड़ नहीं मिलने के कारण मामला जांच में अटका हुआ था। पुलिस ने अब इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें से एक लापता युवती का कथित प्रेमी है। वह पहले से शादीशुदा होने के बावजूद संबंध रखे हुए था। जिस कारण उसके घर में कलह होती थी।

शव गलाने के लिए नमक की बोरियां डाल दी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जांच में जो पैर पुलिस को मिला था उसकी पहचान श्याम नगर निवासी अर्चना डाबर (Archana Dabar) के रूप में हुई थी। पुलिस ने फिर उसके साथ उठने-बैठने वालों का ब्योरा जुटाने का काम शुरू किया। जिसमें पता चला कि उसके विशाल प्रजापति (Vishal Prajapati) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह पहले से ही शादीशुदा भी था। जब उसकी पत्नी को इस बारे में पता चला तो उसके घर में झगड़े होने लगे। झगड़ों से तंग आकर विशाल प्रजापति ने हत्या करने की साजिश रची। जिसके तहत मई, 2020 में आरोपी ने अर्चना डाबर को मिलने बुलाया। फिर चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने दो दोस्त शिवानंद उर्फ जान (Shivanand@john) और सत्यनारायण उर्फ सत्यम (Satyanarayan@satyam) को बुलाया। तीनों आरोपियों ने शव को चेंबर में डाला और ऊपर से नमक की बोरी भी डाल दी ताकि शव गल जाए। जहां यह डाला गया उसे 22 जनवरी, 2021 को नाला सफाई के लिए चेंबर को खोला गया। जिसमे युवती के पैर मिले, धड़ न मिलने के कारण पुलिस ने मर्ग कायम कर फाईल को बंद कर दिया गया। तीन दिन पहले जब पुलिस को जानकारी मिली कि विशाल ने प्रेमिका की हत्या की है। तब मामला फिर गरमाया और हीरानगर क्षेत्र में जांच की तब पता चला कि मई, 2020 में अर्चना डाबर की गुमशुदगी दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चार दिन में आधा दर्जन वारदात

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Indore Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!