Bhopal News: एक महीने जांच के बाद एचपी कंपनी को क्लीनचिट

Share

Bhopal News: गैस रिसाव होने के कारण जिस व्यक्ति की हुई मौत उसको बनाया गया आरोपी, हादसे में दो अन्य झुलसे लोगों का चल रहा है इलाज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। आगजनी की एक घटना में जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना लगभग एक महीना पूर्व भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में हुई थी। आगजनी की इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई थी। वहीं दो अन्य अभी भी अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं। पुलिस का दावा है कि हादसा जिस व्यक्ति की लापरवाही से हुआ उसकी मौत हो गई। पुलिस ने उसे ही जांच के बाद दर्ज एफआईआर में आरोपी बनाया है। वहीं गैस एजेंसी और एचपी कंपनी को क्लीनचिट पुलिस की तरफ से दे दी गई है।

इन आधारों पर दर्ज किया गया प्रकरण

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 12 अप्रैल को हुई थी। घटनास्थल वार्ड 10 में स्थित शेरपुरा गांव का है। इस हादसे में 17 अप्रैल को इलाज के दौरान हसीब उर्फ अफीस पिता हबीब शाह उम्र 34 साल की मौत हो गई थी। बैरसिया पुलिस मर्ग 17/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जिसमें गवाहों, जख्मी व्यक्तियों के बयान और मेडिकल पी​एम रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण 312/23 धारा 304—ए का मामला दर्ज किया गया। घटना स्थल की जांच हिंदुस्तान पेट्रोलियम (Hindustan Petroleum) से भी कराई गई थी। दरअसल, इसी कंपनी के गैस से घर पर लीकेज हो रहा था। जिसमें हसीब शाह (Haseeb Shah) की लापरवाही बताई जा रही है। हादसे में साहिदा बी (Saheeda Bee) और हसन का चेहरा भी झुलसा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: जीजा ने साले के खिलाफ एफआईआर कराई
Don`t copy text!