Indore News: बिल्डर की पार्टी से लौट रहे कार सवार ने मोपेड को टक्कर मारी

Share

Indore News: एफआईआर दर्ज करने से लेकर कई अन्य कानूनी कार्रवाई को लेकर थाना पुलिस पर संगीन आरोप

Indore News
सांकेतिक चित्र—साभार

इंदौर। नमकीन कारोबारी और उसके मासूम भतीजे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा इंदौर (Indore News) शहर के तुकोगंज इलाके में हुआ था। हादसे के बाद पुलिस कार्रवाई पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। खबर है कि आरोपी वाहन चालक बिल्डर की पार्टी से लौट रहा था। उसको पुलिस ने पकड़ लिया था। लेकिन, एफआईआर दर्ज करने में थाना पुलिस ने लापरवाही बरती। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आईसक्रीम दिलाने ले जा रहे थे बच्चों को

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यशवंत रोड के रहने वाले नमकीन कारोबारी संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta) और उनके भतीजे अद्विक गुप्ता (Adwik Gupta) की मौत हुई है। उनको अजीत ललवानी (Ajit Lalwani) की कार ने टक्कर मार दी थी। घटना शनिवार रात को हुई थी। आरोप है कि अजीत ललवानी उस वक्त नशे की हालत में थे। वहीं संदीप गुप्ता अपनी मोपेड पर थे। उनके साथ तीन बच्चे थे जिसमें से उनके दो भतीजे और एक बेटी थी। टक्कर लगने से चालक और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी। रविवार दोपहर को दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 44 वर्षीय संदीप गुप्ता बेटी मिष्का, छोटे भाई राहुल गुप्ता (Rahul Gupta) के बेटे अद्विक गुप्ता और आर्यन गुप्ता (Aryan Gupta) को आइसक्रीम दिलाने ले जा रहे थे। तभी रानी सती गेट के सामने कार एमपी-09-सीपी-4650 ने टक्कर मार दी। इस हादसे में संदीप गुप्ता और अद्विक गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक अजीत ललवानी पुत्र झमकलाल ललवानी को पकड़ लिया था। उन्हें पकड़ने के 12 घंटे बाद भी चालक पर एफआईआर न करके पुलिस ने उसे छोड़ दिया। ऐसा परिजनों ने आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सूदखोर किन्नर ने पेट में छुरी मारी

ऐसे हुई थी दिल दहलाने वाली पूरी दुर्घटना

तुकोगंज टीआइ कमलेश शर्मा (TI Kamlesh Sharma) ने मीडिया को बताया है कि संदीप गुप्ता के परिजनों ने अभी बयान नहीं दिए हैं। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा दिया है। अजीत ललवानी का शनिवार रात ही मेडिकल कराया गया था। मेडिकल में शराब पीने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी वाहन चालक रात को एक बिल्डर की पार्टी से लौट रहा था, जहां उसने शराब पी थी। एफआइआर नहीं होने से हमें उसे छोड़ना पड़ा। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। वीडियो में संदीप बच्चों के साथ स्कूटर से आते दिख रहे हैं। इतने में तेज़ रफ्तार कार आती है। वह स्कूटर में इतनी ज़ोर से टक्कर मारती है कि संदीप बच्चों सहित 10 फीट उछलकर गिरते हैं। इस टक्कर में अद्विक का पेट फट जाता है और दोनों बच्चों को भी हाथ-पैर में चोट आती है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Indore News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति की प्रताड़ना से तंग आकर की थी आत्महत्या
Don`t copy text!