EOW Transfer News: सीएम ने ईओडब्ल्यू डीजी को तलब किया, एक दिन बाद हुए तबादले

Share

EOW Transfer News: आठ इंस्पेक्टर और आधा दर्जन सब इंस्पेक्टर को पुलिस मुख्यालय अटैच किया

EOW Transfer News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दिनों इंदौर क्राइम के निलंबित किए गए इंस्पेक्टर धनेन्द्र भदौरिया की कारगुजारियों को बताते हुए ताकीद किया था कि भ्रष्ट अधिकारियों के यहां छापे मारे जाएंगे। जिसके बाद ईओडब्ल्यू (EOW Transfer News)  डीजी मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस मुलाकात के दो दिन बाद ईओडब्ल्यू ने सर्जरी करके सामान्य प्रशासन विभाग को सूचित किया है। इस सर्जरी में आठ निरीक्षकों और आधा दर्जन सब इंस्पेक्टर को ईओडब्ल्यू से हटाकर पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया। यह आदेश गुरुवार शाम को जारी किए गए।

यह अफसर भेजे गए पीएचक्यू

आदेश के अनुसार जिन निरीक्षकों को पीएचक्यू अटैच किया गया है उनमें राजेन्द्र सिंह चौहान, प्रेरणा पांडेय, रीना शर्मा, भूपेंद्र कौर संधू, स्वर्णजीत सिंह धामी, परसराम साकरे, शशिकला मस्कुले और लीना मरोठ है। इसी तरह एसआई सौरभ भैरूआ, कंचन सिंह चौहान, इतेन्द्र सिंह चौहान, राजेश कुमार गोयल, मनोहर सिंह बड़ोदिया और छेदीलाल कोल को पीएचक्यू भेजा गया है। इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर के आदेश ईओडब्ल्यू डीजी ने जारी किए हैं। यह सभी राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी है। इन्हें हटाने के पीछे कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। हालांकि आदेश में पुलिस स्थापना बोर्ड के अनुमोदन का जरूर हवाला दिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

EOW Transfer News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी को पेट और हाथ में छुरी घोंपकर भागा पति
Don`t copy text!