Bhopal Political News: मसूद के मेहमान बनने पर भड़की भाजपा और करणी सेना

Share

Bhopal Political News: एनएच—12 क्रिएटिव वुमंस क्लब के प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन ने मचाया राजनीतिक बवाल, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Bhopal Political News
प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन में पहुंचे कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद। वायरल तस्वीर सोशल मीडिया से ली गई है।

भोपाल। मध्य विधानसभा से विधायक आरिफ मसूद तीन दिन पहले एक प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे थे। उस कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई। जिसके बाद राजधानी भोपाल में राजनीतिक (Bhopal Political News) घमासान मच गया। दरअसल, आरिफ मसूद ने सीट भाजपा से छीनी थी और इस आयोजन के चलते वे राजनीतिक बयानों के चलते निशाने पर आ गए। हालांकि इसकी मूल वजह यह थी कि आयोजन में भारी मात्रा में महिलाएं थी जो करवाचौथ के लिए विशेष श्रृंगार करके आई थी। इसी भीड़ ने भाजपा पार्टी की खिसकते जनाधार को लेकर कई लोगों को चुटकियां लेने का अवसर दे दिया।

यह बोलकर दी जाती रही सफाई

इस आयोजन को एनएच—12 क्रिएटिव वुमंस क्लब (NH-12 Creative Womans Club) ने आयोजित कराया था। जिसमें प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन की थीम राजपूताना लुक थी। इस कारण कार्यक्रम में पहुंची अधिकांश महिलाओं ने उसी अंदाज में परिधान पहन रखे थे। यह पता चलने पर सामने करणी सेना की तरफ से मंजीत कीर्ति राज सिंह मिटावल (Manjeet Kirti Raj Singh Mitawal) आई। उन्होंने आयोजन पर केस दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि भाग लेने वाली पदाधिकारियों को तत्काल कार्य से मुक्त किया जाता है। मसूद हिंदू विरोधी नेता है। वहीं भाजपा की तरफ से नेहा बग्गा (Neha Bagga) ने कहा कि करवाचौथ का ऐसा आयोजन दुर्भाग्यपूर्ण है। देवास सांसद ने तो सोशल मीडिया पर लिख दिया कि आरिफ मसूद को मेहंदी कार्यक्रम में किसी बेशर्म व्यक्ति ने बुलाया है। इधर, बवाल के बाद मसूद ने कहा कि कुछ लोग दिलों में नफरत का बीज बो रहे हैं हम प्यार का पैमाम फैला रहे हैं। नफरत की हमेशा हार होती है। शहर में तस्वीर के जरिए मचे घमासान के बाद आयोजकों ने सफाई दी कि कार्यक्रम में सामाजिक वैमनस्यता दूर करने जनप्रतिनिधि आरिफ मसूद (MLA Arif Masood) को बुलाया गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police News: महिलाओं से संबंधित अपराध की जांच आसान नहीं: डीजीपी
Don`t copy text!