Bhopal News: डैम से 20 घंटे बाद बाहर आया युवक का शव

Share

Bhopal News: महिला से विवाद के बात आई सामने, पीएम के लिए भेजा गया शव

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। भदभदा डैम से आखिरकार युवक का शव बाहर निकाल लिया गया। वह दो दिन पहले कूदा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके में हुई थी। जिस युवक ने यह कदम उठाया था उसकी गुमशुदगी जीआरपी थाने में भी दर्ज थी। प्राथमिक जांच में आत्महत्या से पहले एक महिला से विवाद की बात सामने आ रही है। जिसकी पुलिस पड़ताल कर रही है।

वन विभाग में पिता करते हैं नौकरी

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार एसडीईआरएफ के गोताखोरों ने मिलकर झाड़ियों में फंसे शव को बाहर निकाल लिया। यह शव टीटी नगर स्थित हर्षवर्धन नगर के नजदीक पंपापुर में रहने वाले 23 वर्षीय नीतेश कुमार मौर्य (Nitesh Kumar Mourya) का था। उसके पिता रामयश मौर्य वन विभाग में नौकरी करते हैं। वह दिल्ली जाने का कहकर निकला था। लेकिन, मंगलवार को उसके वैक्सीनेशन का पर्चा भदभदा डैम के नजदीक मिला था। इससे पहले नीतेश कुमार मौर्य ने एक महिला से दूसरे का मोबाइल मांगकर बातचीत की थी। जिसके बाद वह डैम में कूद गया था। कमला नगर पुलिस मर्ग 27/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एएसआई रामसजीवन (ASI Ramasjeevan) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: भोपाल पुलिस की 'UMHD' कारगर योजना
Don`t copy text!