मध्यप्रदेश : बाघिन के हमले में 12 साल के लड़के की मौत

Share

संजय गांधी नेशनल पार्क के बफर जोन की घटना

Shahdol News
फाइल फोटो

शहडोल। (Shahdol) मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में बाघिन ने 12 साल के लड़के पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना जिले के एक गांव में हुई, जिसकी जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी। शहडोल के वन अधिकारी पीके वर्मा ने बताया कि संजय गांधी नेशनल पार्क के बफर जोन से लगे बोछरो गांव में बाघिन ने हमला किया।

वनाधिकारी पीके शर्मा ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है। लड़का अपने घर के पास ही था। इसी दौरान बाघिन ने उस पर हमला कर दिया। वो लड़के को घसीटते हुए घने जंगल की तरफ ले गई। अचानक हुए हमले से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। शोर मचाते हुए ग्रामीणों ने लड़के को बचाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे।

ग्रामीणों की सूचना पर वन अधिकारी मौके पर पहुंचे। मंगलवार को लड़के के घर से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर जंगल में उसका शव बरामद किया गया। जिसके बाद वन अमला बाघिन की तलाश में जुट गया। पीके शर्मा ने बताया कि बाघिन को ट्रैक्यूलाइज कर पकड़ लिया गया है। उसे बांधवगढ़ नेशनल पार्क उमरिया में शिफ्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः भालू के हमले में 4 की मौत, तीन घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shivpuri Crime News: नोटबंदी के चार साल बाद, पांच पुलिस वालों का षडयंत्र
Don`t copy text!