Bhopal Crime News: गैस एजेंसी संचालक के गुर्गों ने केस वापस लेने धमकाया

Share

Bhopal Crime News: कार मे तोड़-फोड़ करके मास्क पहने बदमाश हुए फरार

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गैस एजेंसी संचालक के गुंडों ने स्विफ्ट कार रोककर हमला (Bhopal Gas Agency Dispute Case) कर दिया। गुर्गे चाहते थे कि वह पहले दर्ज जालसाजी के मुकदमे को वापस ले। हमलावरों ने रॉड से गाड़ी मे तोड़-फोड़ भी की। घटना मध्य प्रदेश के भोपाल (Bhopal Crime News) जिले की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हमलावर अनजान

घटना गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। मामले की शिकायत सुनील सैनी (Sunil Saini) पिता माधव सैनी (Madhav Saini) उम्र 49 साल निवासी पीपुल्स स्टेट अयोध्या बायपास ने की है। पुलिस ने धारा 341/294/427/506/34 (रास्ता रोकना/गाली गलौज/तोड़फोड़/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत करने वाला व्यक्ति सैनी गैस एजेंसी (Saini Gas Agency Bhopal) का मालिक है। उन्होने पुलिस को बताया की एक दिसम्बर को दोपहर 2:30 बजे ड्राइवर राहुल के साथ पत्नी के ऑफिस पिपलानी जा रहे थे। तभी तीन बदमाशों ने उनकी कार रोकी। बदमाशों ने रॉड से सुनील की कार का कांच तोड़ दिया। हमलावरों ने धमकी दी कि बीएस शर्मा के खिलाफ जो मुकदमा दर्ज कराया है वह वापस ले। सुनील के अनुसार वह आरोपियों को नहीं जानते हैं।

यह था मामला

सुनील ने सितंबर, 2020 में नैनिका गैस एजेंसी के मालिक बुधसेन शर्मा (Budhsen Sharma) के खिलाफ अयोध्या नगर थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि शर्मा ने पांच लाख रुपये लेकर उसे वापस नहीं किए थे। साथ ही उसने फर्जी दस्तावेज़ बनाकर सैनी के एजेंसी में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी का दावा भी किया था। पुलिस ने तब बीएस शर्मा को गिरफ्तार भी किया था। अब बीएस शर्मा गुंडे भेजकर सुनील पर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहा है। बीएस शर्मा अरेरा कॉलोनी E-8 में रहता है।

यह भी पढ़ें:   MP By Election News: पूर्व विधायक सूबेदार सिंह का विरोध, भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!