साले की शादी और पत्नी की धमकी में फंसा कांस्टेबल, आवेदन वायरल

Share

शादी में शामिल होने के लिए लिखा था अवकाश का आवेदन

Leave Application
वायरल हुआ पत्र

भोपाल। (Bhopal) राजधानी में पदस्थ एक सिपाही (Constable) ने डीआईजी (DIG Bhopal) के नाम अनोखा पत्र लिखा है। छुट्टी के लिए लिखे गए आवेदन पत्र अजीबो-गरीब वजह बताई गई है। आवेदक ने बताया कि 11 दिसंबर 2020 को उसके सगे साले की शादी है। जिसमें शामिल होना अति आवश्यक है। लिहाजा 5 दिन का विशेष अवकाश प्रदान किया जाए। मजे की बात ये है कि पत्र के नीचे एक नोट भी लिखा गया है। जो इस प्रकार है ‘प्रार्थी की पत्नी का स्पष्ट कहना है कि अगर भाई की शादी में नहीं आए तो परिणाम अच्छा नहीं होगा।’ नोट में लिखी गई लाइन के जरिए प्रार्थी ने बताना चाहा है कि वो कितना मजबूर है और शादी में जाना कितना जरूरी है।

थाने आकर बात कर लों

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पत्र में आवेदक आरक्षक दिलीप कुमार अहिरवार है। द क्राइम इन्फो इस पत्र की पुष्टि नहीं करता। पत्र के मुताबिक यातायात थाने में पदस्थ दिलीप कुमार अहिरवार ने ये पत्र डीआईजी भोपाल को लिखा है। मामले की तफ्तीश करते हुए द क्राइम इन्फो ने दिलीप से बात की। पत्र की पुष्टि के लिए सवाल पूछे तो दिलीप ने थाने आकर बात करने को कहा। फोन पर दिलीप कोई बात नहीं करना चाहते। वहीं यातायात थाना प्रभारी विजय दुबे ने इस संबंध में प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

पैतरा पड़ा भारी, गिरी गाज

सोशल मीडिया पर पत्र वायरल होने के बाद दिलीप कुमार अहिरवार पर गाज गिर गई है। उच्च अधिकारियों ने पत्र की भाषा को अनुशासनहीनता मानते हुए दिलीप कुमार अहिरवार के खिलाफ कार्रवाई कर दी है। दिलीप को यातायात थाने से हटाकर लाइन अटैच कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:   ‘राजनीतिक दहेज प्रताड़ना कहीं तलाक का कारण न बन जाए’

यह भी पढ़ेंः भालू के हमले से 4 की मौत, 3 घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!