Bhopal Crime News: कारोबारी रंजिश में युवक पर हमला

Share

Bhopal Crime News: तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। कारोबारी रंजिश के चलते हमले की एक घटना हुई है। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के छोला इलाके की है। जिन आरोपियों ने हमला किया वह जख्मी व्यक्ति के ही कारोबारी प्रतिस्पर्धा रखते हैं। आरोपियों की संख्या तीन है। जिनके खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ई—रजिस्ट्री का है आफिस

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया कि अक्षय यादव (Akshay Yadav) पिता शिव सागर उम्र 26 साल ने 452/294/323/506/34 (दुकान में घुसकर, गाली देना, मारपीट करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने अमित पाल (Amit Pal), आशीष पाल (Ashish Pal) और दीपक (Deepak) को आरोपी बनाया हैं। अक्षय ने बताया वह बैरसिया रोड़ स्थित ब्रज कॉलोनी करोंद में रहता हैं। उसका पटेल मार्केट भानपुर में साई लॉ चैम्बर नाम से ई—रजिस्ट्री का कार्यालय हैं। उसके सामने रोड़ के दूसरी तरफ अमित पाल का भी कार्यालय है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

आपस में है रंजिश

अक्षय ने बताया अमित व्यापार को लेकर उसके साथ रंजिश रखता हैं। गुरूवार शाम लगभग सात बजे अक्षय कार्यालय में था। तभी अमित पाल उसके छोटे भाई आशीष पाल और साथी दीपक के साथ आया। वह जबरन कार्यालय में घुस गया। आशीष के हाथ में लोहे की रॉड थी। वह रॉड से उसे मारने ही वाला था तभी काम करने वाले लड़के आकाश शुक्ला बचाने आ गया। तीनों उसके साथ गाली—गलौज करने लगे। उसका बोलना था कि उसके कारण व्यापार में छेड़छाड़ करता हैं। तीनों लोग उसके साथ मारपीट करने लगे। आसपास के लोगों ने विवाद शांत को कराया था।

यह भी पढ़ें:   LIC Scam : पैसों के लालच में बीमा धारकों की हुई "मौत", अधिकारियों ने काट ली मौज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!