Bhopal Crime News: फरार बदमाश छुरी के साथ गिरफ्तार

Share

Bhopal Crime News: तीन हजार रुपए का था इनाम

Bhopal Crime News
Courtesy Picture

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के तलैया थाना पुलिस ने एक गुंडे को दबोचा है। आरोपी फरार चल रहा था जिस पर तीन हजार रुपए का इनाम भी था। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के भी मुकदमे दर्ज हैं। छानबीन में पुलिस को छुरी भी मिली है।

शातिर है बदमाश

तलैया थाना पुलिस ने इलाके के शातिर गुण्डे विशाल कुचबुंदिया (Vishal Kuchbandiya) को गिरफ्तार किया है। आरोपी के बारे में सूचना मिली थी कि वह इतवारा कलारी के सामने गदर कर रहा है। आरोपी विशाल कुचबंदिया पिता कपूर कुचबंदिया उम्र-30 साल निवासी तिलक मार्केट इतवारा की तलाशी ली गई। कमर के पीछे पेन्ट से लोहे की छुरी जब्त की गई। आरोपी के खिलाफ धारा 25 आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया। विशाल कुचबुंदिया तलैया थाने का निगरानी गुण्डा है। उसके खिलाफ गौतम नगर थाने में 597/20 धारा-08/20 NDPS का मामला दर्ज था। जिसमें वह अक्टूबर 2020 से फरार था। आरोपी के खिलाफ इसी मामले में तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह मुकदमे हैं दर्ज

इस कार्रवाई तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह (TI DP Singh), एएसआई रघुवीर सिंह (ASI Raghuveer Singh), हवलदार शैलेन्द्र, सिपाही शैलेन्द्र, सुदीप और रिजवान की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अड़ीबाजी, मारपीट, अवैध हथियार और मादक पदार्थ बेचने के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सागर कॉलेज गार्ड के मकान में चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!