Bhopal News: दो बाइक आमने—सामने टकराई

Share

Bhopal News: बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से जख्मी, दुर्घटना के बाद हुआ बेसुध

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आमने—सामने दो बाइक के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवक जख्मी हो गए। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क थाना क्षेत्र में हुआ। क्षतिग्रस्त वाहन को चला रहा एक युवक दुर्घटना के बाद से बेहोश है। पुलिस ने पीछे बैठे व्यक्ति की शिकायत पर दुर्घटना का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बेहोश युवक को सिर पर लगी है चोट

परवलिया सड़क (Parwaliya Sadak) थाना पुलिस के अनुसार यह सड़क हादसा 03 नवंबर की सुबह साढ़े ग्यारह बजे हुआ था। जिसकी शिकायत जख्मी विनोद धनगर (Vinod Dhangar) पिता सीताराम धनगर उम्र 38 साल ने दर्ज कराई है। वह परवलिया सड़क स्थित ग्राम मुगालिया हाट में रहता है। वह जितेंद्र मिरोठा (Jitendra Mirotha) के साथ बाइक एमपी—04—क्यूजे—9634 पर सवार था। जब दोनों ग्राम झिरनिया से जा रहे थे। मुगालिया हाट के पास कच्चे रास्ते पर आ रही दूसरी बाइक एमपी—04—क्यूटी—0483 ने टक्कर मार दी। वह राकेश पाटीदार चला रहा था। सामने से टक्कर लगने के बाद जितेंद्र मिरोठा गिरकर जख्मी हो गया। उसके सिर, कान के पास और मुंह में चोट आई। पुलिस ने विनोद धनगर की शिकायत पर 203/23 धारा 279/337 लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद जितेंद्र मिरोठा बेहोश हो गया था। उसे मुबारकपुर गांव में अमन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case : पत्नी मायके गई तो पति फंदे पर झूला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!