Bhopal News: जमीन सौदे को लेकर विवाद में हमला

Share

Bhopal News: कुल्हाड़ी मारकर किया लहुलूहान, जख्मी को पहले अस्पताल फिर वहां से थाने में दोबारा आने पर दर्ज हुआ मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जमीन विवाद को लेकर जानलेवा हमला किया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया इलाके की है। जख्मी पहले थाने पहुंचा तो उसे हमीदिया अस्पताल भेजा गया। जहां रात ज्यादा होने के चलते वह अपने घर चला गया। वहां से अगले दिन थाने पहुंचकर उसने एफआईआर दर्ज कराई।

दाहिने हाथ में लगा कुल्हाड़ी का वार

सुखी सेवनिया (Sukhi Sewaniya) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 1 नवंबर की शाम लगभग चार बजे हुआ था। जिसमें जख्मी मोहम्मद अली (Mohammed Ali) पिता हाजी राजा मियां उम्र 21 साल है। वह हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छोला रोड स्थित विशाल शादी हॉल (Vishal Shadi Hall) के पास रहता है। उसने पुलिस को बताया कि पिता हाजीराजा मियां (Haziraja Miya) ने ग्राम देहरी में स्थित रघुवीर सिंह जाटव (Raghuveer Singh Jatav) और उसके परिवार के साथ जमीन खरीदने का सौदा किया था। यह लेन—देन 8—9 साल पहले किया गया था। रकम लेने के बावजूद रघुवीर सिंह जाटव जमीन की रजिस्ट्री नहीं करा रहा था। जिसको लेकर कई बार उससे परिवार बोल चुका था। घटना वाले दिन मोहम्मद अली बालमपुर चौराहे पर अपने पिता के साथ था। वहां पिता—पुत्र ने आरोपी से जमीन नाम कराने को लेकर बोला। इस बात से आवेश में आकर उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। यह वार मोहम्मद अली को दाहिने हाथ में जाकर लगा। इसके बाद पिता—पुत्र थाने पहुंचे थे। लेकिन उस दिन प्रकरण दर्ज नहीं हुआ। अगले दिन 2 नवंबर को पुलिस ने 332/23 में प्रकरण दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दोस्त के घर में लूटी अस्मत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!