Bhopal News: शहर से नौ वाहन चोरी

Share

Bhopal News: सात थानों में दर्ज हुए मुकदमे, हनुमानगंज में 11 दिन बाद हुई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। (Bhopal News) शहर के थानों में वाहन चोरी के नौ मुकदमे (Vehicles Stolen Case) दर्ज हुए हैं। यह सभी मामले एमपी नगर, पिपलानी, हनुमानगंज, शाहजहानाबांद, कोहेफिजा, अशोका गार्डन और खजूरी थाना क्षेत्र के है। चोर दो एक्टिवा समेत नौ वाहन चुराकर ले गए है। चोरी गए वाहनों में से केवल छह वाहनों की कीमतों का पुलिस ने खुलासा किया है।

यहां—यहां हुई चोरी की वारदातें

एमपी नगर थाना पुलिस ने रविवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे 96/22 धारा 379 वाहन चोरी की एफआईआर दर्ज की है। यह चोरी जोन—2 स्थित मानसरोवर कम्प्लेक्स के सामने से हुई है। रविशंकर दुबे ने पुलिस को बताया कि एमपी—04—एफएम—9980 बाइक चोरी हुई है। इधर, हरिओम शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनकी एमपी—04—एएम4391 बाइक बिजली कालोनी आनंद नगर घर के सामने से चोरी हुई है। पिपलानी थाना पुलिस ने रविवार दोपहर सवा दो बजे 131/22 दर्ज किया है। उधर, हनुमानगंज थाना पुलिस ने रविवार दोपहर डेढ़ बजे 183/22 वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। जिसकी शिकायत रमजान ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी एमपी—04—एनवाय—2330 बाइक चोरी हुई है। वहीं शाहजहांनाबाद पुलिस ने 105/22 वाहन चोरी की एफआईआर रविवार शाम लगभग छह बजे दर्ज की है। ​जिसकी शिकायत मजदूर नगर निवासी मोहम्मद राशिद शेख ने दर्ज कराई है। उनकी एक्टिवा एमपी—04—एसए—7944 चोरी हुई है। इसी तरह कोहेफिजा थाना पुलिस ने रविवार शाम लगभग सात बजे 130/22 वाहन एमपी—04—एनवाय—2441 बाइक चोरी की एफआईआर दर्ज की है। जिसकी शिकायत कमल नागर ने दर्ज कराई है। यह बाइक हमीदिया अस्पताल की केंटीन के सामने से चोरी हुई है। इ​सी प्रकार खजूरी सड़क थाना पुलिस ने हुकूम सिंह मेवाडा की शिकायत पर रविवार रात लगभग साढ़े आठ बजे 92/22 वाहन चोरी की एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि एमपी—04—क्यूके—5186 बाइक फंदा स्थित शादी गार्डन के सामने से चोरी हुई है।

यह भी पढ़ें:   City Hospital News: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन से नौ लोगों की हुई थी मौत: एसपी

ग्यारह दिन बाद एफआईआर

इधर, ऐशबाग स्थित जवाहर कॉलोनी से बाइक एमपी—04—क्यूए—1964 चोरी चली गई। जिसकी रिपोर्ट 124/22 मोहम्मद अलीम ने दर्ज कराई। इसके अलावा अशोका गार्डन स्थित पलक होटल के नजदीक से एक्टिवा एमपी—04—एसएक्स—5216 चोरी चली गई। थाने में प्रकरण 111/22 इलियास बैग ने दर्ज कराया। वहीं हनुमानगंज थाना पुलिस ने 8 फरवरी की रात 11 बजे चोरी गई स्कूटी डीएल—5—एचसीएम—6603 की रिपोर्ट 182/22 दर्ज की है। यह प्रकरण 19 फरवरी को दर्ज किया गया। यह घटना काजीकैंप स्थित गुरुनानक कॉलोनी में हुई थी। थाने में एफआईआर मोहम्मद सईद ने दर्ज कराई है। पुलिस ने एफआईआर में हुई देरी को लेकर कोई ठोस कारण नहीं बताया है। तीनों वाहन चोरी की कीमत करीब 50 हजार रुपए हैं।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!