Bhopal News: फरार वारंटी को किया गिरफ्तार

Share

Bhopal News: बिजली चोरी के चार अलग—अलग मुकदमों में सात साल से थी तलाश

Bhopal News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भोपाल शहर दो भागों में बंट गया है। इसमें एक भोपाल (Bhopal News) सिटी है तो दूसरा भोपाल देहात का क्षेत्र है। कार्य विभाजन के बाद अफसरों ने पुराने वारंट, समंस और गिरफ्तारी वारंट की समीक्षा शुरु कर दी है। इसी समीक्षा के दौरान गुनगा थाने के एक पुराने वारंट की सुध ली गई। यह मामला बिजली चोरी से जुड़ा था।

गिरफ्तारी में इनकी रही भूमिका

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार स्थायी वारंट इजराइल उर्फ इसराइल पिता मोहम्मद सुकुरुद्दीन उम्र 32 साल की तलाश थी। उसके खिलाफ 2015 में गुनगा थाने में 37 और 99 इसी तरह 2016 में 28/16 का मुकदमा दर्ज किया गया था। इजराइल तभी से फरार चल रहा था। आरोपी मूलत: विदिशा के पथरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी तलाश की गई तो उसके राजस्थान में होने की जानकारी मिली। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस कार्रवाई में गुनगा टीआई रमेश राय, एसआई कृष्णा ठाकुर, हवलदार 2825 सुंदरलाल, 299 राजेन्द्र सोलंकी, हवलदार 573 रईस खान की सराहनीय भूमिका रही।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: मेकअप आर्टिस्ट छात्रा का पर्स छीना
Don`t copy text!