Bhopal Crime News: एफआईआर के बाद हत्या की कोशिश

Share

Bhopal Crime News: चौबीस घंटे के भीतर में दूसरी बार हमला, छह आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कमला नगर इलाके में स्थित नया बसेरा में जारी दबंगई का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। यहां रंगपंचमी वाले दिन रंग लगाने के विवाद पर बलवा हुआ था। उस वक्त आरोपियों ने पीड़ित परिवार को धमकाया भी था कि एफआईआर हुई तो वह उन्हें नहीं छोड़ेगा। उसको पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। नतीजतन, आरोपी ने दोबारा जानलेवा हमला कर दिया। अब पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हुड़दंग करने से रोका था

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार धारा 307/147/148/149/294/452/ 323/324 (जानलेवा हमला, बलवा, गाली—गलौज, घर में घुसकर, मारपीट और धारदार हथियार से हमले) का मामला दर्ज किया गया है। घटना 3 अप्रैल की दोपहर एक बजे की है। जिसमें एफआईआर लगभग छह बजे दर्ज की गई। घटना नया बसेरा इलाके में हुई थी। शिकायत देवेन्द्र रंगीला (Devendra Rangila) पिता रामबख्श उम्र 38 साल ने दर्ज कराई। हमलावरों में शामिल बाबू उर्फ विशाल मुख्य आरोपी है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

इसके अलावा साहिल, करण, विजय, नरेश, विशाल, सेफु, विजय, बिट्टू, कालू और समीर ने उसका साथ दिया था। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रंगपंचमी वाले दिन हुड़दंग मचाने पर उस दिन विवाद हुआ था। पुलिस ने मारपीट की एफआईआर दर्ज की थी। जांच अधिकारी एसआई वीरेन्द्र कुमार (SI Virendra Kumar) ने बताया देवेन्द्र रंगीला गंभीर जख्मी है। उसको जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से परिजन उसको निजी अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: खड़े ट्रैक्टर में घुसी बाइक, दो की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!