Bhopal Crime News: रंगपंचमी पर गुलाल की बजाय खून बहाया

Share

Bhopal Crime News:  एक दर्जन से अधिक लोगों पर बलवा का मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कमला नगर इलाके में बलवा का मामला सामने आया हैं। विवाद रंगपंचमी पर गुलाल खेलने को लेकर शुरु हुआ था। जिसके बाद बदमाशों ने तलवारों—डंडों से हमला कर दिया। हमले में कुछ लोेगों को गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शाम को हुआ था विवाद

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे मल्टी राहुल नगर (Rahul Nagar Multi Dispute) में मारपीट और बलवे का एक मामला दर्ज हुआ हैं। शिकायत मोहन चौहान (Mohan Chouhan) पिता किशन लाल उम्र 29 साल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 147/148/149/386/341/294/323/506/190 (बलवा, जान से माने की धमकी देकर रंगदारी दिखाना, रास्ता रोकना, गाली—गलौज, धमकाने और शिकायत दर्ज ना करने की धमकी देने) का मामला दर्ज किया हैं। मामले का आरोपी नितेश सोनाने (Nitesh Sonane), पप्पू मेहरा, मितेश ठाकुर (Mitesh Thakur), पप्पू लंगड़ा, सोहेल और अन्य साथियों को बनाया हैं। मोहन चौहान ने बताया घटना वाली शाम वह रास्ते से जा रहा था। तभी आरोपी शराब के नशे में आए और उसका रास्ता रोक लिया।

तलवारों से किया हमला

Bhopal Crime News
Courtesy

मनीष ने बताया इस बात पर उनसे विवाद हुआ था। आरोपियों के हाथों में तलवार और डंडे थे। गुस्साए आरोपियों ने उसके साथ गाली—गलौज करना शुरू कर दिया। शोर शराबे के बाद मनीष के दोस्त वहां आ गए थे। आरोपियोें ने उन पर भी तलवार और डंड़ों से हमला किया। विवाद में तीन से चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : विधवा महिला से 5 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!