Bhopal Suicide News: महिला को लग गया था ‘बीमारी का भूत’

Share

Bhopal Suicide News: मन ही मन में सोचकर महिला रहने लगी परेशान, फंदा लगाकर दे दी जान

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। वहम बहुत बड़ी बीमारी है। यह किसी को लग जाए तो उसके लिए दवा भी नहीं है। आपको यकीन नहीं होगा पर यह बिलकुल सच घटना है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके का है। यहां एक महिला को फोबिया था कि उसको कोई गंभीर बीमारी है। इस कारण वह परेशान रहने लगी और शनिवार को फंदे पर झूल गई।

पति भी हुआ परेशान

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार 03 अप्रैल की दोपहर लगभग दो बजे एक महिला ने फांसी लगाई है यह सूचना मिली थी। शाम साढ़े सात बजे पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जानकारी साईं अस्पताल (Bhopal Sai Hospital) से पुलिस को मिली थी। जिस महिला ने फांसी लगाई है उसकी पहचान शकुन बाई (Shakun Bai) पत्नी कैलाश भोपा उम्र 40 साल के रुप में हुई है। वह थाना क्षेत्र में ही रहती थी। पुलिस को जांच में पता चला है कि शकुन बाई को लगता था कि उसको गंभीर बीमारी हो गई है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

इस बात को लेकर वह अक्सर तनाव में रहती थी। यह बात पति ने पूछताछ में पुलिस को बताई है। पति घर पर किराना दुकान चलाता है। फंदे से शव उतारकर परिजन अस्पताल ले गए थे। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है। जांच अधिकारी एसआई रमेश शर्मा (SI Ramesh Sharma) ने बताया कि पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयान दर्ज होना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें:   जीतू पटवारी के खिलाफ FIR पर भड़के कमलनाथ, शिवराज सरकार को दी खुली चेतावनी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!