Bhopal Molestation Case: बेटी को भगाने वाले आरोपी ने जेल से आकर दी बाप को धमकी

Share

Bhopal Molestation Case: मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस, फिर एक मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। बेटी को भगाने वाले आरोपी ने जेल से आकर बाप को धमकाना (Bhopal Molestation Case) शुरू कर दिया। आरोपी उसके खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लेने के लिए दबाव बना रहा है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात थाना क्षेत्र की है। मोबाइल कॉल डिटेल थाना पुलिस खंगाल रही है। आरोपी के खिलाफ दूसरा मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

छह महीने पहले किया था अगवा

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया 49 वर्षीय नरखेड़ा का रहने वाला है। जिसने शिकायत की है वह खेती किसानी करता है। जांच अधिकारी एएसआई केएल सुन्हेरे (ASI KL Sunhere) ने बताया पीड़ित की नाबालिग बेटी है। जिसे गब्बर गुर्जर (Gabbar Gurjar) बहला—फुसला कर ले गया था। जिसकी गुमशुदगी थाने में परिजनों ने दर्ज कराई थी। एफआईआर दर्ज होते ही थाने की पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई थी। जिसे दूसरे दिन भोपाल सीमा से बाहर निकलने से पहले ही दबोच लिया था। लड़की नाबालिग थी इसी कारण अदालत ने उसे जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़ें: इस वर्दीधारी के खिलाफ थाने में दर्ज हुई है शिकायत, दिल्ली का एसीपी बताने वाला यह अफसर भोपाल में लोगों को य​ह बोलकर झांसा दिया

जमानत पर आया बाहर

जांच अधिकारी ने बताया उस मामले में आरोपी गब्बर को जमानत मिल गई है। कुछ दिन पहले ही आरोपी गब्बर (Baiarasiya News) जेल से छूटकर बाहर आया है। उसने नाबालिग के पिता को 03 नवंबर को फोन किया। जिस व्यक्ति ने फोन किया उसने विजय ठाकुर (Vijay Thakur) नाम बताया। उसे गब्बर के मामले को वापस लेने के लिए धमकाया गया। आरोपी उसे तीन दिनों से धमकियां दे रहा है। गुरूवार दोपहर चार बजे बैरसिया थाना पुलिस ने धारा 507 (फोन पर धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Shivpuri Murder Case: मां की हत्या करके बेटा सो गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!