Bhopal Suspicious Death: प्रायवेट अस्पताल ने कोरोना मरीज की यह जानकारी देकर फैला दी सनसनी

Share

Bhopal Suspicious Death: भोपाल केयर अस्पताल की लापरवाही, परेशान हुई गौतम नगर थाना पुलिस

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। विश्व में वैश्विक महामारी कोरोना का आतंक बरकरार है। इस आतंक का फायदा निजी अस्पताल मनमाने तरीके से उठा भी रहे हैं। यह हम यूं ही नहीं कह रहे। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) से सामने आया है। यहां एक निजी अस्पताल ने कोरोना मरीज की एक झूठी खबर थाने को भेज दी। जिसके बाद थाना पुलिस के साथ सरकारी अस्पताल के लोग परेशान हुए। जब रिपोर्ट आई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला। अब पुलिस मामले की नए सिरे से जांच कर रही है।

पेट दर्द की थी शिकायत

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कमलेश कुशवाह (Kamlesh Kushwaha) पिता कल्लू उम्र 55 साल की मौत हुई है। जांच अधिकारी एसआई सुरेश चंदेल (SI Suresh Chandel) ने बताया कमलेश विश्राम घाट छोला इलाके में रहता था। उसकी पत्नी निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी है। कमलेश भी मजदूरी करता था। एक सप्ताह पहले 29 अक्टूबर को कमलेश को अचानक बेचेनी और पेट दर्द की शिकायत होने लगी थी। परिजन कमलेश को बदहवास हालत में भोपाल केयर अस्पताल (Bhopal Care Hospital) लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे देखकर जहर खाना बता दिया। डॉक्टरों ने वहां के पर्चे पर बिना कुछ लिखे हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: इस वर्दीधारी जिसकी भोपाल के कई लोगों को है तलाश, अपने आपको बताता है दिल्ली का एसीपी

जांच में आया कोरोना

MP Corona News
कोरोना वायरस सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया परिजन ने कमलेश को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने कोरोना टेस्ट किया। जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना आया था। जिसका हमीदिया अस्पातल में इलाज चल रहा था। उसके चलते गुरूवार रात साढ़े दस बजे डॉक्टरों ने उसे मृत (Bhopal Corona Patient Died) घोषित कर दिया। पुलिस ने नगर निगम की मदद से उसका अंतिम संस्कार कराया। पुलिस को यह सारी कहानी मृत्यु पूर्व बताई गई थी।

यह भी पढ़ें:   Property Dealer Suicide : एसिड पीकर की आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!