Bhopal Cop News : सहायक पुलिस निरीक्षक निलंबित

Share

Bhopal Cop News : बलात्कार के झूठे केस में किसान को फंसाने की दी थी धमकी, बातचीत की आडियो एसपी के पास पहुंची

Bhopal Cop News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। सहायक पुलिस निरीक्षक को निलंबित किया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal Cop News) देहात क्षेत्र के नजीराबाद इलाके की है। पुलिस अधिकारी पर आरोप है कि वे एक किसान को बलात्कार मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे। इतना ही नहीं उनकी तरफ से की गई शिकायत पर सुलह कराने के एवज में 10 हजार रुपए की भी मांग कर रहे थे। इस बातचीत की आडियो एसपी किरणलता केरकेट्टा तक पहुंच गई थी।

बेटी की शादी का टूट गया था रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना में निलंबित एएसआई रामचरण मीना (ASI Ramcharan Meena) है। उनके खिलाफ किसान परशुराम गुर्जर ने शिकायत की थी। कुछ दिन पहले उनकी बेटी का रिश्ता तय हुआ था। जिससे रिश्ता तय हुआ उसको सामान और नकदी दी गई थी। लेकिन, शादी की बात नहीं बनी और रिश्तेदारी नहीं हो सकी। इस कारण परशुराम गुर्जर (Parshuram Gurjar) उपहार में दिए सामान और नकदी को मांग रहा था। वह नहीं देने पर उसकी पत्नी ने नजीराबाद थाने में शिकायत की थी। जिसकी जांच एएसआई रामचरण मीना कर रहे थे। इसी शिकायत को बंद करने की सलाह देते हुए वे सुलह कराने की बात बोल रहे थे। ऐसा करने के बदले में वह 10 हजार रुपए की मांग कर रहे थे। इसके अलावा ज्यादा विरोध करने पर बलात्कार मामले में आरोपी बनने की धमकी दे रहे थे। इस बातचीत की रिकॉर्डिंग किसान ने एसपी को दे दी थी।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   CM Defamation Case: मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान देना पड़ा महंगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!