Bhopal News : आटो समेत सात वाहन चोरी

Share

Bhopal News : पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत सवा एक लाख रुपए बताई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। आटो समेत सात वाहन चोरी चले गए है। चोरी गए वाहनों की कीमत करीब सवा एक लाख रुपए पुलिस ने बताई है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के ऐशबाग, टीटी नगर, बागसेवनिया और बैरागढ़ इलाके में हुई है। टीटी नगर और बैरागढ़ इलाके से दो—दो वाहन चोरी गए हैं।

इन्होंने दर्ज कराए थे मामले

ऐशबाग पुलिस के अनुसार 273/22 वाहन चोरी का मामला बफाती अली ने दर्ज कराया है। उसका आटो एमपी—04—आरए—6023 नवीन नगर से चोरी हुआ है। इसी तरह टीटी नगर और बैरागढ़ थाना पुलिस ने वाहन चोरी के प्रकरण क्रमश: 346—349—292 और 293/22 दर्ज किया है। जिसकी शिकायत अनिल कुमार श्रीवास्तव, गोपाल गोतेले, वासुदेव गुरुवानी और जगदीश कुमार सबनानी ने दर्ज कराई है। चारों स्थानों से चार बाइक एमपी—04—व्हीएम—3286,एमपी—04—एनडब्ल्यू—9109, एमपी—04—एमसी—9456 और एमपी—04यूएम—1571 चोरी गई है। इसके अलावा बागसेवनिया और हनुमानगंज थाने में भी वाहन चोरी 402 और 446/22 दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत मुकुल पाटील और प्रदीप सिंह ठाकुर ने दर्ज कराई है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मकान मालिक की बाइक लेकर किराएदार भागा
Don`t copy text!