Video में देखिए कैसे पुजारी के बेटे को बेसुध करके मंदिर का माल लूटा

Share

पुजारी का दावा 12—13 लाख रुपए का माल टूटा, पुलिस ने रकम नहीं बताई, राजधानी भोपाल की सनसनीखेज वारदात

Bhopal Robbery Case
मंदिर में पुजारी के बेटे को बेसुध करता चोर

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुजारी के बेटे को बेसुध करके एक बदमाश माल लूट ले गया। बदमाश ने मंदिर को अपना निशाना बनाया था। यह सनसनीखेज घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Mashya Pradesh Stolen Case) के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। बदमाश नकाबपोश था जो कि प्रसाद चढ़ाने के बहाने वहां पहुंचा था। पुजारी का दावा है कि बदमाश करीब 12—13 लाख रुपए का माल (Bhopal Loot Case) ले गए हैं। लेकिन, पुलिस का दावा है कि अभी रकम का खुलासा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: खंडहर में छुपा मौत का राज पुलिस करती है रखवाली

टीटी नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राईम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि कुलदीप बैरागी (Kuldeep Beragi) पिता गुलाब दास बैरागी के मंदिर बाणगंगा में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। कुलदीप ने बताया कि वह दुर्गा मंदिर के पास बाणगंगा इलाके में रहता है। उसी इलाके में बना देवी जी के मंदिर मेें पुजारी है। शुक्रवार सुबह करीब 7.30 बजे वह घर की छत पर था। तभी उसका बेटा रितिक घबराया हुआ उसके पास आया। रितिक ने बताया कि सुबह 7.25 पर एक लड़का मंदिर मेें प्रसाद चढ़ाने के बहाने आया था। प्रसाद लेकर रितिक देवी जी को चढ़ाने पहुंचा। तभी बदमाश पीछे से आया और उसने कपड़ा में रखा पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। लड़का मुहं पर कपड़ा बांधकर आया था। वह बेहोश हो गया था। करीब एक घंटे बाद जब उसे होश आया तो वह मंंदिर के अंदर एक कोने में पड़ा हुआ था। वारदात के बाद उन्होंने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। जिसमें चोर जूते पहनकर मंदिर में चारो तरफ घुमता दिखाई दे रहा है। साथ ही उसने मंदिर में रखी दान पेटी को निशाना बनाया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: तड़ीपार जुए के फड़ से गिरफ्तार

वीडियो में पूरी घटना देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

YouTube video

पुजारी का दावा है कि उसमें मंदिर निर्माण के लिए भक्तोें की चढ़ाई गई राशि करीब 12 से 13 लाख रूपए थी। कुलदीप ने थाने में सीसीटीवी फुटेज दिखाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। टीटी नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इतनी बड़ी रकम नहीं हैं। वह जांच के बाद सामने आ जाएगी। फिलहाल चोर को पकड़ने की तलाश की जा रही है। इसके लिए चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जिसमें पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग लग गया है। पुलिस का कहना है कि बदमाश ने वारदात से पहले रैकी भी की है। इधर, घटना का पता चलने पर लोगों में आक्रोश था।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!