Bhopal News: आईपीएस के फार्म हाउस में चोर घुसे 

Share

Bhopal News: आहट पाकर पहुंचे चौकीदार का बदमाशों से हुआ था आमना—सामना, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भारतीय पुलिस सेवा के एक अफसर के फॉर्म हाउस में चोर घुस गए। यह वारदात भाोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में चौकीदार की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। चौकीदार का कहना है कि उसका बदमाशों से आमना—सामना हुआ था। लेकिन, अंधेरा होने के कारण वह संख्या और उनका चेहरा ठीक से नहीं देख सका।

यह है वह अधिकारी जिनका फार्म हाउस

परवलिया सड़क (Parwaliya Sadak) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात तारा सेवनिया गांव में हुई थी। बदमाश करीब दस हजार रुपए का माल ले गए हैं। चोरी गए माल में साढ़े चार हजार रुपए का पंप, रस्सी, बिजली की डोरी और चांदी की पायल शामिल है। पुलिस ने रिहान खान (Rihan Khan) की शिकायत पर 106/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह वारदात 31 मई और 01 जून की दरमियानी रात लगभग दो बजे हुई थी। मामले की जांच एसआई सुमेर सिंह उईके (SI Sumer Singh Uikey) को सौंपी गई है। पुलिस की टीम फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से संदिग्धों का पता लगा रही है। रिहान खान ने पुलिस को बताया कि वह फार्म हाउस (Farm House) में चौकीदार करता है। उसे चोरों के आने—जाने की आहट हुई तो वह जाग गया था। उसने संख्या तो नहीं देखी लेकिन, उसके आने की भनक बदमाशों को लग गई तो वह भाग खड़े हुए। उसने यह भी बताया कि फार्म हाउस आईपीएस विजय खत्री (IPS Vijay Khatri) का है। वे भोपाल शहर में पहले जोन—04 डीसीपी रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सात साल पहले आरोपी अब बना फरियादी
Don`t copy text!