Bhopal Crime News: महिला समेत तीन चोरों से मिला माल

Share

Bhopal Crime News: औने—पौने दामों में जेवरात बेचने की मिली थी पुलिस को सूचना

Bhopal Crime News
कोलार थाने में गिरफ्तार आरोपी

भोपाल। औने—पौने दामों में जेवरात बेच रहे महिला समेत तीन व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह परिवार एक जाति विशेष समूह का है। आरोपियों ने बरामद माल चोरी का होना बताया है। इन आरोपियों ने चोरी की चार वारदात भी कबूली है। गिरफ्तार आरोपी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार इलाके से दबोचे गए हैं।

दो लाख रुपए का माल बरामद

कोलार थाना पुलिस को 7 अगस्त को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि दो पुरूष और एक महिला सोने चांदी के जेवर रखे हैं। इन जेवरातों को वह कम कीमत में बेचने की बात कर रहे हैं। महाबली नगर इलाके में गेट के पास से तीनों को हिरासत में लिया गया। महिला बच्चे को गोद में लेकर थी जो पुलिस को देखकर भाग रही थी। पूछताछ में आरोपियों ने रितेश पवार (Ritesh Pavar) पिता बने सिंह पवार उम्र 43 वर्ष, बैजू सोलंकी (Beju Solanki) पिता भूर सिंह सोलंकी उम्र 33 साल और रितेश बाई (Ritesh Bai) पति विक्की सिसोदिया उम्र 22 साल के रुप में परिचय दिया। तीनों आरोपी न्यू अम्बेडकर नगर कोलार इलाके में रहते हैं।

इन वारदातों को कबूला

आरोपियों के कब्जे से सोने का मंगलसूत्र, एक सोने का सूई धागा, 08 चांदी की चूड़ियां भी मिली। आरोपियों ने कोलार इलाके की चार चोरियों को किया जाना कबूला। गिरफ्तार आरोपी रितेश पवार, बैजू सोलंकी और रितेश बाई को अदालत में पेश किया जा रहा है। कार्रवाई में एसआई जय कुमार सिंह (SI Jai Kumar Singh), अंजना धुर्वे (SI Anjana Dhurve), एएसआई जसवंत सिंह, हवलदार विजय यादव, सिपाही कंचन, कैलाश जाट, देवेन्द्र समेत अन्य की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : पुलिस ने दर्ज नहीं की गैंगरेप पीड़िता कि रिपोर्ट, फांसी लगाकर दी जान

आईपीएल में सट्टा बुक करते गिरफ्तार

Bhopal Crime News
एमपी नगर थाने में गिरफ्तार सटोरिया

एमपी नगर थाना पुलिस ने एक सटोरिए को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम दीपक जैन पिता स्वर्गीय अशोक कुमार जैन उम्र 52 साल है। वह पिपलानी में स्थित प्रकाश नगर का रहने वाला है। दीपक जैन (Deepak Jain) के कब्जे से 22 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। उसने बताया कि वह आरके नाम के व्यक्ति के संपर्क में आया था। वह मैच (Bhopal IPL Satta Racket) के दौरान मुंबई और नागपुर में रहता है। सट्टा बुक करने की उसने लिंक दी थी जिसके लिए पांच लाख रुपए में सौदा हुआ था। पुलिस उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: गोरे रंग के झांसे में आकर फंसा व्यापारी, लूट ले गई हजारों रुपए का माल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!