Bhopal Crime News: पिता से परेशान बेटी पहुंची चाइल्ड लाईन

Share

Bhopal Crime News: काउंसलिंग के बाद थाने में दर्ज कराया गया मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पिता से परेशान बेटी ने चाइल्ड लाईन से मदद मांगी। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। नाबालिग यहां शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में रहती है। युवती की मां का निधंन हो चुका है। कुछ समय से पिता बेटियों से अलग रहता है। वह अक्सर बेटियों के साथ मारपीट करता है। काउंसलिंग के बाद चाइल्ड लाईन ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इधर, पुलिस ने एक अन्य मारपीट का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है।

तीन साल पहले घर छोड़कर गया

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया 19 वर्षीय युवती प्रभु नगर ईदगाह हिल्स की रहने वाली है। उसके पिता तीन साल पहले उन्हें छोड़कर जा चुके है। पिता फलों का ठेला लगाता है। पिता के जाने के बाद मां की दो साल पहले मौत हुई थी। मां के निधन के बाद युवती पर 10 साल के बहन की परवरिश की जिम्मेदारी भी आ गई। घर चलाने के लिए वह प्रायवेट जॉब करने लगी। यह पिता चलने पर उसके पिता सक्रिय हो गया। वह घर आकर उसके साथ पैसों की मांग करने लगा। नहीं देने पर वह बेटियों से मारपीट करता था।

ऐसे की गई मदद

युवती ने बताया मंगलवार सुबह उसके पिता घर आए थे। वह बेटी से शराब पीने के लिए पैसों की मांग कर रहे थे। विरोध करने पर पिता ने बेटियोंं के साथ मारपीट की। जिसके बाद युवती टीटी नगर स्थित चाइल्ड लाइन में मदद मांगने पहुंच गई। काउंसलिंग के बाद चाइल्ड लाइन वालों ने थाने में युवती की शिकायत दर्ज कराई। इधर, अनूप चौरसिया पिता डालचंद्र उम्र 29 साल निवासी वृंदावन नगर का रहने वाला है। अनूप (Anoop Chourasiya) की इंद्रपुरी में स्थित राधे—राधे चाय नाश्ते की दुकान हैं। मंगलवार को आरोपी कान्हा मिश्रा (Kanha Mishra), सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwari), मोहम्मद अमान (Mohmmed Aman) दुकान पर आए थे। सभी ने नाश्ता किया और बिना पैसे दिए जाने लगे।

यह भी पढ़ें:   Nepali Community News: कोरोना काल के काम के लिए सांसद लालवानी सम्मानित

अड़ीबाजी का मुकदमा दर्ज

अनूप ने बताया जब उनसे नाशते के पैसे मांगे तो आरोपी अड़ीबाजी करने लगे। इसी विवाद पर कहासुनी हुई जिसके बाद आरोपियों ने दुकान में तोड़फोड़ भी की। आरोपियों ने अनूप चौरसिया को पीटते हुए धमकाया भी। अनूप के शरीर में कई जगह उसको चोटें आई है। पिपलानी (Piplani Crime News) थाना पुलिस ने धारा 327/294/323/506/34 अड़ीबाजी, गाली गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपियों का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कोई जवाब दे नहीं सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!