Bhopal Crime News: सूदखोर किन्नर ने पेट में छुरी मारी

Share

Bhopal Crime News: ब्याज पर चलाता था रकम, मूल रकम से दुगनी राशि मांगने पर हुआ था विवाद

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सूदखोर किन्नर के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात थाना क्षेत्र की है। आरोपी ब्याज पर पैसे चलाता है। जिस व्यक्ति को उसने पैसे दिए थे वह ब्याज समेत कई बड़ी राशि लौटा चुका है। इसके बावजूद वह रकम मांगने पहुंचा था। इसी करण किन्नर (Bhopal Kinnar News) अपने दो साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। हमले में जख्मी व्यक्ति के पेट में छुरी लगी है।

40 हजार रुपए का लिया था कर्ज

खजूरी थाना पुलिस ने बताया राजकुमार शाक्य पिता बृज किशोर उम्र 25 साल निवासी खुशीलाल चांदबड़ बजरिया का रहने वाला है। परिजनों ने बताया राजकुमार शाक्य (Rajkumar Shakya) वेल्डिंग की दुकान पर काम करता है। आरोपी देवी सिम्मी (Kinnar Devi Simmi) जो किन्नर भी है उसने तीन साल पहले 40 हजार रुपए राजकुमार को दिए थे। कुछ समय बाद किस्तों में राजकुमार ने रकम भी लौटा दी। उसका कहना है कि वह करीब 75 हजार रूपए लौटा चुका है।

पीछा करके किया हमला

जांच अधिकारी एसआई श्रीकांत द्विवेदी (SI Shrikant Diwedi) ने बताया घटना वाली रात राजकुमार ने पहले शराब पी उसके बाद वह लाल बस में बैठकर लालघाटी से भौरी जोड़ पहुंचा। बस का पीछा करते हुए आरोपी देवी सिम्मी, सद्दाम (Saddam) और देवी का भाई रिंकू आटो से उसके पास पहुंचे। राजकुमार बस से उतरा तो पुलिया के पास आरोपियों ने उसे घेर लिया। देवी सिम्मी उसे पैसे लौटाने की बात कर रहा था। जब उसने बोला कि वह रकम दे चुका है तो आरोपी ने उसे गाली—गलौज करना शुरु कर दिया। विवाद बड़ा हो गया और देवी सिम्मी ने राजकुमार के पेट में छुरी से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पहले निगरानी के कैमरे बंद किए

अस्पताल में किया गया भर्ती

विवाद के बाद वहां भीड़ जमा हो गई थी। राजकुमार को छुरी (Bhopal Kinnar Knife Attack Case) लगने के बाद वह खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिर पड़ा था। सभी आरोपी उसे धमकाते हुए वहां से भाग खड़े हुए। लोगों ने उसे बैरागढ़ अस्पताल इलाज के लिए ले गए थे। जहां से डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल में रैफर कर दिया था। पुलिस ने बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवी सिम्मी और सद्दाम के खिलाफ टीटी नगर थाने में हत्या के प्रयास का मामला पहले दर्ज हो चुका है। यहां किन्नरों के गुटों को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने खजूरी वाले मामले में धारा 294/323/324/326/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, खतरनाक हथियार से जख्मी करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!