Bhopal News: लाखों रूपए की चोरी चंद लाइनों में लिखी गई

Share

Bhopal News: तवा डैम में तैनात एसडीओ के सूने बंगले को चोरों ने बनाया था निशान, सोने के कीमती जेवरात, नकदी के अलावा महंगे सामान को बटोर ले गए चोर

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। तवा डैम में तैनात एसडीओ के सूने बंगले का ताला तोड़कर लाखों रूपए का माल चोर बटोर ले गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी इलाके में हुई है। चोरी गई संपत्ति में सोने के कीमती जेवरात, नकदी के अलावा महंगे कपड़े भी शामिल हैं। पुलिस ने इस हाई—प्रोफाइल चोरी के मामले में चंद लाइनों की एफआईआर दर्ज की है। वहीं चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का एसडीओ ने साफ—साफ खुलासा नहीं किया हैं।

चोरी गई नगदी का एफआईआर में नहीं किया गया खुलासा

पिपलानी (Piplani) थाना पुलिस के अनुसार वारदात की जानकारी उन्हें पड़ोसियों से मिली थी। वे नर्मदापुरम (Narmadapuram) संभाग में रहते हैं। उनके पास परिवार बंगले में ताला लगाकर 23 जुलाई को गया हुआ था। चोरी की रिपोर्ट थाने में पहुंचकर शिव शंकर रैकवार (Shiv Shankar Raikwar)  पिता नर्मदा रैकवार उम्र 59 साल ने दर्ज कराई। वे पिपलानी थाना क्षेत्र के नागार्जुन नगर (Nagarjun Nagar) में रहते हैं। चोर अलमारी से सोने का हार, सोने का मंगलसूत्र, सोने के कडे, सोने की अंगूठी, चांदी की पायल, चांदी का करधौना, नकदी और महंगी साड़ियों चोरी कर ले गया है। चोरी की यह वारदात 24—25 जुलाई की दरमियानी रात हुई थी। जिसकी एफआईआर 472/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी की दर्ज) कर ली गई है। चोरी गई नगदी का एफआईआर में शिव शंकर रैकवार ने खुलासा नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बटालियन की सुरक्षा दीवार तोड़कर घुसी कार
Don`t copy text!