Bhopal News: कोलार सिक्सलेन के साइड इफेक्ट फिर थाने पहुंचा

Share

Bhopal News: बंसल कंस्ट्रक्शन कंपनी का डंपर कार से टकराया, उतरकर तीन युवकों ने चालक को धोया, पथराव कर डंपर के कांच तोड़े, सुपरवाइजर ने दर्ज कराई थाने में एफआईआर

Bhopal News
दिए गए नंबर पर संपर्क करें।

भोपाल। राजधानी के निर्माणाधीन कोलार सिक्सलेन के कारण ट्रैफिक में काफी अव्यवस्थाएं हैं। काम जल्दी पूरा कराने के लिए दिन में डंपर दौड़ाएं जा रहे हैं। जिस कारण वन लेन किए ट्रैफिक में बाधा बन रही हैं। इसी बीच बंसल कंपनी (Bansal Company) के डंपर और कार के बीच भिड़ंत हो गई। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंच गया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। कार में सवार तीन युवकों ने डंपर के चालक को पीट दिया। इसके अलावा बंसल कंपनी के डंपर को भी नुकसान पहुंचाया। ऐसा करने वाले कार चालक का नंबर पुलिस को पता चल गया है। जिनके खिलाफ पुलिस ने प्रकरण भी दर्ज कर लिया है।

कार के नंबर से आरोपियों का पता लगा रही पुलिस

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 25 जुलाई की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। जिसकी शिकायत बंसल कंस्ट्रक्शन कंपनी (Bansal Construction Company) में तैनात सुपरवाइजर अभिनव सिंह (Abhinav Singh) पिता राजेंद्र प्रसाद सिंह उम्र 38 साल ने दर्ज कराई। वे फाईन इंकलेव (Fine Enclave) में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गजराज सिंह (Gajraj Singh) अपना डंपर एमपी—04—एचई—3620 लेकर आईबीडी से बंसल कैंप की तरफ जा रहा था। कजलीखेड़ा (Kajlikheda) के पास कार आकर डंपर से टकरा गई। जिसके बाद गजराज सिंह को कार वालों ने रोक लिया। उसमें से उतरे तीन युवकों ने पहले उसको बुरी तरह से पीटा फिर डंपर के शीशे तोड़ दिए। मारपीट में गजराज सिंह के आंख में चोट आई है। जिन्होंने ऐसा किया उसकी कार का नंबर एमपी—04—सीएल—523 हैं। पुलिस ने 581/23 धारा 279/294/323/506/34/427 (लापरवाही से वाहन चलाना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और तोड़फोड़ का प्रकरण) दर्ज किया है।

कोचिंग जा रही छात्रा को बाइक सवार ने मारी टक्कर

इधर, सड़क दुर्घटना में प्रियानी चतुर्वेदी (Priyani Chaturvedi) पिता राजीव चतुर्वेदी उम्र 16 साल जख्मी हो गई। वह सागर प्रीमियम टॉवर फेज—1 में रहती हैं। प्रियानी चतुर्वेदी को बावडिया कला स्थित अपोलो सेज अस्पताल (Apolo Sage Hospital) में भर्ती कराया गया है। जख्मी छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती है। घटना (Bhopal News) के वक्त वह जानकी रेसीडेंसी में स्थित रूचि ट्यूटोरियल कोचिंग में जाने के लिए सड़क पार कर रही थी। उसको मां शिल्पी चतुर्वेदी ने 25 जुलाई की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे कोचिंग के सामने छोड़ा था। टक्कर मारने वाली बाइक का नंबर पता नहीं चल सका है। मामले की जांच हवलदार तुलसी राम रावत (HC Tulsi Ram Rawat) कर रहे हैं। जिन्होंने 579/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। सड़क दुर्घटना की जानकारी अस्पताल से डॉक्टर दिलीप शर्मा ने पुलिस को दी थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जिलाबदर एक ही महीने में दूसरी बार पकड़ाया
Don`t copy text!