Marriage Garden Stolen News: जज की रिश्तेदार का बैग चोरी

Share

Marriage Garden Stolen News:सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना, धुंधली तस्वीर की मदद से आरोपी की तलाश

Bhopal Beach Of Trust
Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया इलाके में स्थित आकांक्षा मैरिज गार्डन में चोरी की एक वारदात (Marriage Garden Stolen News:) हुई है। चोरी गया माल न्यायाधीश की ननद का बताया जा रहा है। शिकायत भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के अधिकारी ने दर्ज कराई है। उन्हीं के बेटे का रिसेप्शन चल रहा (Bhopal Stolen News) था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर संदेही जिसकी धुंधली तस्वीर है तलाश शुरू कर दी है।

रकम कम दर्ज की गई

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

बिलखिरिया पुलिस के अनुसार इतेंद्र नाथ (Itendra Nath) बीएसएनएल में वित्त अधिकारी हैं। उनके बेटे की शादी का रिसेप्शन बीते 07 फरवरी को कैलाश मैरिज गार्डन में था। रिसेप्शन के बाद रात में इतेंद्र नाथ की पत्नी पुनमा नाथ अपने एक दर्जन रिश्तेदारों के साथ टैबल पर बैठकर खाना खा रही थीं। अधिकांश मेहमान जा चुके थे। खाना खाने के लिए उन्होंने अपना बैग पैर के पास नीचे रख लिया था। रिश्तेदारों के साथ खाना खाते हुए वे बातें कर रही थीं। बैग की तरफ ध्यान नहीं दिया। इसी बीच उनका बैग चोरी (MP Theft News) हो गया। चोरी गए बैग में करीब 24,500 रुपए नकदी, सोने के कड़ा, बुंदे, मोबाइल व अन्य जेवर रखे थे। चोरी गए सामान की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने 70 हजार की चोरी का मामला दर्ज किया है।

फुटेज में दिख रहा नाबालिग

पुलिस के अनुसार फरियादी ने खाना खाने के बाद देखा तो उनका बैग चोरी हो चुका था। इसके बाद मैरिज गार्डन के फुटेज चेक किए तो उसमें एक 13-14 साल का बच्चा बैग लेकर जाते हुए दिख रहा है। हालांकि बच्चा अकेला ही बाहर की तरफ जाते हुए दिख रहा है। मैरिज गार्डन संचालक के बाहर चले जाने के कारण अभी तक पुलिस को घटना के सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाए हैं। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: बार—बार पति भेज देता था मायके

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!