Bhopal Rape News: लव मैरिज करने वाली युवती से देवर ने किया बलात्कार

Share

Bhopal Rape News:नौकरी की तलाश में आया था बेगमगंज से भोपाल

Bhopal Beach Of Trust
Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बिलखिरिया इलाके में एक महिला के साथ उसके देवर ने बलात्कार (Bhopal Rape News:) किया है। यह घटना नौ महीने से चली आ रही है। पीड़िता ने सात साल पहले प्रेम विवाह (MP Rape News) किया था। आरोपी मूलत: बेगमगंज का रहने वाला है जो नौकरी की तलाश में भोपाल आया था।

पति विदिशा में करता है नौकरी

Bhopal Rape News
File Image

बिलखिरिया थाना पुलिस ने 25 फरवरी की रात लगभग 8 बजे बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया गया। आरोपी देवर है जिसकी शिकायत 25 वर्षीय पीड़िता ने दर्ज कराई है। पीड़िता (Bhopal Bulling News) ने 2014 में प्रेम विवाह किया था। पीड़िता का परिवार मूलत: डबरा में रहता है। जबकि शादी बेगमगंज में उसने की थी। शादी के बाद पति—पत्नी भोपाल मजदूरी करने आ गए थे। पीड़िता का पति विदिशा में नौकरी करता है। जबकि आरोपी अप्रैल, 2020 में नौकरी की तलाश में भोपाल आए थे। जिन्हें भाई ने पनाह दी थी। आरोपी अप्रैल, 2020 से भाभी के साथ बलात्कार (Bhopal Rape News) कर रहा था। थाने में महिला अधिकारी नहीं थी। इसलिए एफआईआर दर्ज करने के लिए एसआई स्वाति गोदरे को दूसरे थाने से बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: दिल्ली के 'एसीपी' ने भोपाल में की करोड़ों की ठगी, पत्नी की आड़ में ऐसे लगाता था चूना
Don`t copy text!