Bhopal Rape News: नर्स को सिपाही से हुआ प्यार, शादीशुदा का ऐसा इजहार

Share

Bhopal Rape News: दोस्त के जरिए हुई थी पहचान, आरोपी सिपाही को हिरासत में लिया गया

Bhopal Beach Of Trust
Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके में एक नर्स ने सिपाही के खिलाफ बलात्कार (Bhopal Rape News) का मुकदमा दर्ज कराया है। नर्स ने दावा किया है कि आरोपी सिपाही पहले से शादीशुदा है यह बात उसने छुपाई थी। सिपाही को पुलिस ने हिरासत (Bhopal Cop Rape Case) में ले लिया है।

सात महीने पहले हुई थी मुलाकात

Banda Rape Case
सांकेतिक चित्र

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि 25 फरवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें धारा 3762एन/506/3(डब्ल्यूआई)/3(2)बीए (कई बार बलात्कार करना, धमकाना और एट्रोसिटी एक्ट) की धारा लगाई गई है। इस मामले में आरोपी जोगिन्दर गुर्जर (Jogindra Gurjar) है। वह नेहरु नगर पुलिस लाइन में सिपाही है। आरोपी की मुलाकात निजी अस्पताल में नौकरी करने वाली नर्स के साथ जुलाई, 2020 में हुई थी। इसी मुलाकात के बाद दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी। पीड़िता जो कि 25 साल की है उससे आरोपी ने अपने शादीशुदा होने की बात छुपाई थी। आरोपी के दो बच्चे भी है। यह बात नर्स को कुछ दिन पहले मालूम हुई। पीड़िता ने बताया कि जब उससे शादी के लिए कहा गया तो उसने जाति निचली बताकर मुकर गया। विरोध करने पर उसने धमकाया। सीएसपी टीटी नगर उमेश तिवारी (CSP Umesh Tiwari) ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: अवस्थी का एसटीएफ से तबादला, इंदौर से हटाईं गईं डीआईजी को रेंज मिला
Don`t copy text!