Bhopal News : लोहा कारोबारी को पिस्टल दिखाकर मांगी रंगदारी 

Share

Bhopal News : नकाबपोश दो बदमाश शहर भर घुमाते रहे, गोली मारने की धमकी देकर मांगे 45 लाख रुपए

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। लोहा कारोबारी को पिस्टल दिखाकर कार से अगवा कर रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी नकाबपोश थे जो जबरिया कार में सवार हुए थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने जिस तरह से कहानी दर्ज की है उससे साफ है कि मामले में कई रहस्य है जिस पर पर्दा डाला जा रहा है।

थाने के नजदीक लेकर आए

गोविंदपुरा थाना पुलिस केे अनुसार इस मामले की शिकायत अंकुर मित्तल पिता स्वर्गीय श्री अनिल मित्तल उम्र 35 साल ने दर्ज कराई है। वह ऐशबाग स्थित ए—सेक्टर पदमनाभ नगर में रहता है। घटना 7 जून की सुबह लगभग साढ़े दस बजे से शुरु हुई थी। अंकुर मित्तल (Ankur Mittal) ने पुलिस को बताया है कि उसका इंडस्ट्रीयल एरिया में लोहे का कारोबार है। वह कार एमपी—04—सीएन—5548 पर सवार होकर इंडस्ट्रीयल एरिया जा रहा था। अग्रवाल स्वीट दुकान के नजदीक वह कार खड़ी करके पान की दुकान पर पान खाकर वापस आया। वह जैसे ही कार में बैठा तो अगली और पिछली सीट पर दो नकाबपोश पिस्टल लेकर सवार हो गए। दोनों ने पिस्टल अड़ाकर धमकाते हुए अंकुर मित्तल को दशहरा मैदान चलने के लिए बोला।

परिवार की रखते थे खबर

अंकुर मित्तल का कहना है कि गोविंदपुरा थाने के सामने दशहरा मैदान के मंच पर बनी सीढ़ियों के पास उसे लाया गया। आरोपियों ने घर से 45 लाख रुपए लेकर आने के लिए दबाव बनाया। जब उसने कहा कि वह लाने वाला कोई नहीं हैं। यह सुनने के बाद आरोपी बोले मां और तेरी बेटी की निगरानी हमारा तीसरा आदमी घर के बाहर कर रहा है। इसके अलावा कारखाना के बाहर एक व्यक्ति पहरा दे रहा है। फिर उसको कार चालू करके कस्तूरबा अस्पताल से होशंगाबाद रोड 11 मील की तरफ ले गए। इस दौरान आरोपियों ने उसके चचेरे भाई अमित गर्ग (Amit Garg) से फोन लगाया। उससे माल खरीदने के कारण भुगतान करने का बोलकर पैसा लेकर आने के लिए बोला गया। जब वह कारण जानने लगे तो आरोपियों ने फोन कट करवाकर मोबाइल बंद कर दिया। आरोपियों ने बोला कि वह उसकी पूरी खबर रखते हैं। नागपुर में उसकी ससुराल है और पत्नी से तलाक हो गया है। इसके बाद आरोपी बोले कि घर जाकर पैसे निकालना। बाहर उनका तीसरा आदमी है उसे दे देना। इसके बाद आरोपी आशिमा मॉल के नजदीक उसको छोड़कर चले गए। इसके बाद अंकुर मित्तल ने फोन लगाकर अमित गर्ग को पूरी घटना बताई। पुलिस (Bhopal News) ने इस मामले में 7 जून को 306/22 धारा 386 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

यह भी पढ़ें:   MP Government Decision: आदिवासी परिवार की पांच लोगों की हत्या के मामले में सरकार का यू टर्न

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!