Bhopal Molestation News: घर में घुसकर बिस्तर में लेट गया मनचला

Share

Bhopal Molestation News:  पड़ोसियों ने भी समझाया, घर से बाहर निकलने नहीं हुआ राजी

Bhopal Beach Of Trust
Display

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा इलाके में एक बस्ती में भारी हंगामा (Bhopal Crime News) हो गया। दरअसल, यहां एक महिला के घर में मनचला घुस गया। वह उसके बिस्तर में जाकर लेट गया। उसकी नीयत साफ नहीं थी। विरोध करने के बावजूद वह बाहर निकलने (Bhopal Molestation News) को राजी नहीं हुआ। शोर मचाने पर पड़ोसी भी आए। लेकिन, आरोपी बाहर निकलने को राजी नहीं (MP Bulling News) हुआ। नतीजतन पुलिस की मदद ली गई। पुलिस जब तक पीडि़ता के घर पहुंची आरोपी भाग चुका था।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

पीडि़ता का पति भोपाल से रहता है बाहर

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय महिला का पति मजदूरी करता है। वह मजदूरी के सिलसिले में कुछ माह पहले भोपाल से बाहर गया है। पीडि़ता दो मासूम बच्चों के साथ अपने घर में रहती है। बीती रात करीब आठ बजे मोहल्ले में रहने वाला समीत उर्फ काला (Samit @ Kala)उसके घर घुस गया। आरोपी महिला के बेडरूम में बिस्तर पर लेट गया। पीड़िता जब कमरे में दाखिल हुई तो उसने दबोचकर उसको प्यार का इजहार किया। शोर मचाने पर पड़ोसी मदद के लिए आए। आरोपी घर से निकलने तैयार नहीं हुआ।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal jail : कांग्रेस विधायक अपनी मांगों को लेकर डीजी जेल के पास पहुंचे
Don`t copy text!