Bhopal News: गर्मी के तीखे तेवरों की चपेट में आ रहे मजदूर 

Share

Bhopal News: सीएम राईज स्कूल के निर्माणाधीन भवन में काम करते वक्त श्रमिक की बिगड़ी थी तबीयत, इलाज के दौरान हुई मौत, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश इस वक्त भारी हीटवेव की चपेट में हैं। प्रदेश के कई जिले लू की लपटों से घिरे हुए हैं। ऐसे में फुटपाथ पर रहने वाले गरीबों के अलावा मजदूरों पर काफी संकट हैं। ऐसे ही एक मजदूर का मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में पहुंचा है। यहां निर्माणाधीन सीएम राइज स्कूल भवन में काम करने वाले श्रमिक की मौत हो गई है।

स्कूल खाली करके दूसरे भवन में पढ़ाए जा रहे हैं बच्चे

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार मौत की जानकारी एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) से डॉक्टर मेहरा ने दी थी। पुलिस को बताया कि खेमचंद्र अहिरवार (Khemchandra Ahirwar) पिता प्यारेलाल अहिरवार उम्र 62 साल को इलाज के लिए 27—28 मई की दरमियानी रात लगभग दो बजे लेकर पहुंचे थे। उसको चेक किया गया तो वह मृत पाया गया। वह मूलत: सागर (Sagar) जिले का रहने वाला था। फिलहाल गोविंदपुरा स्थित भेल पोस्ट आफिस कार्यालय के नजदीक कन्या स्कूल (CM Rise Kanya School) में वह रहता था। इस स्कूल को सीएम राइज के लिए चुना गया है। इस स्कूल में निर्माण कार्य चल रहा है। इसलिए यहां से बच्चे दूसरी जगह शिफ्ट किए गए हैं। खेमचंद्र अहिरवार उसी निर्माणाधीन स्कूल में रहकर काम करता था। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसकी रात में तबीयत खराब हुई थी। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 28/24 दर्ज कर लिया है। जिसमें पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। मामले की जांच हेड कांस्टेबल लखन सिंह तोमर(HC Lakhan Singh Tomar)  कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shajapur Court News: बलात्कार मामले में दोषी करार
Don`t copy text!