Bhopal News: क्लब के भीतर मारपीट, टोकने वालों को पीटा फिर भागते वक्त सिक्योरिटी गार्ड से टकराए

Share

Bhopal News: के—2 के बाद बी—2 अब नैक्स्ट एपिसोड ने बढ़ाई पुलिस के लिए मुश्किलें, आरोपियों में शामिल अपनी लापरवाही के चलते जीवन और मौत से जूझ रहा, पुलिस ने दर्ज किए अलग—अलग दो प्रकरण

Bhopal News
नैक्स्ट एपिसोड से निकलकर बाइक से भाग रहे आरोपी की बाइक इस तरह रेत के टीले से टकराकर पलटी। उसके ही नजदीक एक कार भी गुजर रही है जिसके चालक ने दुर्घटना देखी लेकिन वह नहीं रुका। पुलिस को तफ्तीश के दौरान यह वीडियो मिला है जो शोरुम में लगा है।

भोपाल। शहर में फैल रहे नाइट क्लब कल्चर ने पुलिस के लिए मुश्किलें बढ़ा दी है। ताजा घटनाक्रम भोपाल (Bhopal News) शहर के चूना भट्टी थाना क्षेत्र का है। यहां शनिवार—रविवार की दरमियानी रात बवाल हुआ था। जिस क्लब में घटना की शुरुआत हुई वह पहले के—2 नाम से चलता था। फिर वह बी—2 क्लब नाम से चलने लगा। अब उसे एक नए कारोबारी ने पिछले महीने ही खरीदकर उसे नए सिरे से शुरु किया है। अब इसका नाम नैक्स्ट एपिसोड हो गया है। इसी क्लब के भीतर बवाल हुआ था। जिसके बाद एक पक्ष पुलिस थाने पहुंचा था। उसके बाद वहां से भागे संदेहियों के कारण दो लोग अस्पताल में भर्ती है।

सोशल मीडिया में पुलिस के खिलाफ फैलाई जा रही भ्रामक जानकारी

चूना भट्टी (Chuna Bhatti) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 25—26 मई की दरमियानी रात हुई थी। घटना की शुरुआत नैक्स्ट एपिसोड क्लब (Next Episode Club) में हुई। यहां विक्की राजा (Vicky Raja) क्लब के भीतर जा रहा था। तभी अली, अभिषेक और एक अन्य क्लब से बाहर निकल रहे थे। तीनों एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे थे। जिसको देखकर विक्की राजा ने उन्हें न पीटने के लिए टोका। इस बात पर तीनों आरोपी जिसे पीट रहे थे उसको छोड़कर विक्की राजा को दबोच लिया। उन्होंने उसे बुरी तरह से मारपीट करते हुए दांत से काट लिया। विक्की राजा इस बात की शिकायत करने उसी रात लगभग डेढ़ बजे चूना भट्टी थाने पहुंच गया। जबकि हमलावर आरोपी यूपी—71—एजेड—8259 नंबर वाली बाइक पर सवार होकर भागे। वे जब डागा मोटर (Daga Motor) के नजदीक पहुंचे तो उनकी बाइक असंतुलित हुई और वहां पड़े रेत के ढ़ेर से टकराकर करीब दस फीट उछलने के बाद गिर गई। वहां पड़ी रेत बंसल कंस्ट्रक्शन कंपनी (Bansal Construction Company) की थी जो कोलार रोड सिक्सलेन बना रही थी। उसके ही नजदीक बंसल कंस्ट्रक्शन कंपनी के सामानों की चौकीदारी कर रहा वासु शाह (Vasu Shah) दुर्घटना की चपेट में आ गया। जिस बाइक से आरोपी भाग रहे थे वह उसके सिर पर जा लगी। जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि बाइक पर सवार अली दुर्घटना के बाद काफी गंभीर हालत में हैं। उसे एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में भर्ती कराया गया है।

यह बोली थाना पुलिस

चूना भट्टी थाना पुलिस ने बताया कि वह नैक्स्ट एपिसोड क्लब के भीतर हुए बवाल की वजह पता लगा रही है। वह उस व्यक्ति को भी तलाश रही है जिसको अली, अभिषेक और उसके साथी पीट रहे थे। पुलिस ने इस मामले (Bhopal News) में विक्की राजा की शिकायत पर 133/24 धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, दांत से काटना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। वहीं जख्मी चौकीदार वासु शाह की शिकायत पर 134/24 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया गया है। जिस बाइक से दुर्घटना हुई वह अशोक नाम के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड हैं। इस पूरे घटनाक्रम में चार लोग जख्मी हुए हैं। जिसमें वासु शाह और अली की हालत नाजुक हैं। पुलिस ने अली की तरफ से की गई शिकायत को जांच में लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लड़की को लेकर कमरे में आए दो युवकों की हरकतों का विरोध
Don`t copy text!